Bollywood / Neha Bhasin का जिम लुक देखकर छूट जाएंगे पसीने! बोल्डनेस में जाह्नवी कपूर भी फेल

Zoom News : Nov 08, 2022, 07:40 PM
Neha Bhasin Gym Look: 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने खेल से ज्यादा हॉटनेस का तड़का लगाया. नेहा भसीन ने इस शो में नेशनल टेलीविजन पर इतने ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहने कि उन्हें देखकर कई बार दर्शक भी हैरान रह गए. यहां तक कि कंटेस्टेंट्स भी नेहा भसीन के रिवीलिंग कपड़ों पर चर्चा करते दिखे थे. इस शो के बाद नेहा अपनी सिंगिंग से ज्यादा बोल्ड कपड़ों की वजह से लगातार छाई रहती हैं. लेकिन हाल ही में नेहा भसीन का जो वीडियो सामने आया है उसे देखकर आप भी कहेंगे कि नेहा बोल्डनेस में जाह्नवी कपूर को भी मात दे रही हैं

जिम लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का

नेहा भसीन (Neha Bhasin) कैमरे के सामने ज्यादातर रिवीलिंग और छोटे कपड़े पहने ही नजर आती हैं. हाल ही में नेहा जिम के बाहर ऐसे आउटफिट में पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं कि उनका लुक देखकर फैंस का सिर ही चकरा जाएगा. नेहा इतने ज्यादा छोटे और टाइट शॉर्ट्स पहने हुए नजर आईं जो देखने में खराब लग रहा था. इसके साथ ही नेहा ने ब्रालेट पहना.

बार-बार खिसकाती रहीं शॉर्ट्स

नेहा (Neha Bhasin) के ये शॉर्ट्स इतने ज्यादा टाइट थे कि बावजूद इसके नेहा उसे बार-बार कैमरे के सामने खिसकाती हुई दिखाई दी. इतना ही नहीं नेहा के शॉर्ट्स का लुक ना केवल फ्रंट बल्कि बैक साइड से भी काफी ज्यादा खराब लग रहा था. बावजूद इसके नेहा पैपराजी के सामने पोज देने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हटीं. 

वायरल हो रहा वीडियो

नेहा भसीन का ये लुक सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. नेहा सोशल मीडिया पर भी लगातार बोल्ड ड्रेसेज पहनकर फोटोज शेयर करती रहती हैं. इन फोटोज में नेहा भसीन कई बार इतनी ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहन लेती हैं कि फोटोज को ओपन करते वक्त प्राइवेसी का ध्यान रखना जरूरी हो जाता है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER