बॉलीवुड / शादी को हो चुके 6 साल पर कभी मां नहीं बनना चाहती है ये हसीना, वजह जानकर कहेंगे- वाह

Zoom News : Nov 22, 2022, 10:43 PM
Singer Neha Bhasin: बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेहा भसीन अब किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. कई बेहतरीन गानों में अपनी आवाज दे चुकीं नेहा बिग बॉस ओटीटी में नजर आने के बाद और भी पॉपुलर हो गई हैं और आज बच्चे-बच्चे की जुबां पर उन्हीं के गाए गाने सुनाई देते हैं. हाल ही में नेहा ने 40वें बर्थडे बैश में जमकर मस्ती की जिसके बाद एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई पहलू सामने रखे. जिनमें कुछ चौंकाने वाले खुलासे भी उन्होंने किए. उन्हीं में से एक था कि नेहा कभी मां नहीं बनना चाहतीं. 

शादी को हो चुके हैं 6 साल

सिंगर नेहा भसीन अपनी गायकी को लेकर काफी चर्चित रही हैं, पंजाब के लोकगीतों को नया अंदाज देकर उन्होंने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया तो वहीं बॉलीवुड के कुछ हिट गानों में उनकी आवाज खूब जची. बात करें निजी जिंदगी की तो 6 साल पहले नेहा ने शादी की थी लेकिन अभी तक वो मां नहीं बनी हैं. वहीं हाल ही में फ्यूचर में बेबी प्लानिंग को लेकर जब उनसे सवाल पूछा गया तो नेहा ने साफ कहा कि वो कभी मां नहीं बनना चाहतीं बल्कि वो इससे बड़ा कुछ प्लान कर रही हैं. 

ये है नेहा भसीन के दिल की चाहत  

दरअसल, नेहा नहीं चाहतीं कि कभी उनके खुद के बच्चे हो बल्कि हमेशा से ही किसी बच्चे को गोद लेना चाहती थीं लेकिन अब वो उससे भी कुछ बड़ा प्लान कर रही हैं. दरअसल, नेहा एक अनाथ आश्रम खोलना चाहती हैं जिसमें कम से कम वो 10-12 बच्चों को पालना चाहती हैं, उन्हें शिक्षित करना चाहती हैं और उनकी जिंदगी की एक नई शुरुआत करना चाहती हैं. वहीं इस दिशा में उन्होंने काम भी शुरू कर दिया है. एक दो साल में वो इस पर काम करने जा रही हैं. क्यों हैं ना वाकई नेहा तारीफ के काबिल.   

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER