Reet-2021 / अलवर में रद्द रीट परीक्षा की नई तिथि घोषित, जारी होंगे नए प्रवेश पत्र

Zoom News : Sep 30, 2021, 11:39 AM
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने अलवर जिले के कमला देवी महाविद्यालय, ढीकवार मांढन -नीमराना परीक्षा केंद्र पर रद्द की गई रीट परीक्षा की नई तिथि घोषित कर दी है।

जयपुर। राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने अलवर जिले के कमला देवी महाविद्यालय, ढीकवार मांढन -नीमराना परीक्षा केंद्र पर रद्द की गई रीट परीक्षा की नई तिथि घोषित कर दी है। यहां 16 अक्टूबर को दोबारा परीक्षा होगी। इस केन्द्र पर गत 26 सितम्बर को प्रथम पारी में हुई द्वितीय स्तर की रीट परीक्षा का परीक्षार्थियों ने बहिष्कार कर दिया था। इस कारण यह परीक्षा रद्द कर दी गई।

राजस्थान बोर्ड के अध्यक्ष और रीट के मुख्य समन्वयक डॉ. डी. पी.जारोली ने बताया कि इस परीक्षा केंद्र पर सभी परीक्षार्थियों को अलवर जिले में नया परीक्षा केंद्र आवंटित किया जाएगा। इस परीक्षा के लिए सभी 600 परीक्षार्थियों को नए प्रवेश पत्र भी जारी किए जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि इस परीक्षा केंद्र पर प्रथम पारी में द्वितीय स्तर का प्रश्नपत्र देरी से पहुंचने के कारण परीक्षार्थियों ने परीक्षा का बहिष्कार किया था। बोर्ड ने जिला परीक्षा संचालन समिति की रिपोर्ट के आधार पर इस परीक्षा केंद्र की प्रथम पारी के द्वितीय स्तर की परीक्षा को रद्द कर दिया था। बोर्ड के अनुसार इस परीक्षा केंद्र पर दोपहर की पारी में आयोजित प्रथम स्तर की परीक्षा शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER