Entertainment / रिवीलिंग टॉप पहन बारिश में बाहर निकली ये हसीना, मुड़ी पीछे और ऐसी जगह दिख गया तिल

Zoom News : Jul 11, 2022, 09:53 PM
Nikki Tamboli Video: बारिश का मौसम आते ही सबसे ज्यादा दिक्कत तब होती है जब आपने हाई हील्स पहन ली हो और आपको फर्श पर चलना पड़े. ऐसे में गीले फर्श पर स्लिप होने का डर सबसे ज्यादा होता है. इसी बारिश और गीले फर्श का जब सामना 'बिग बॉस 14' की एक्स कंटेस्टेंट निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) को करना पड़ा तो उनकी हालत ही खराब हो गई. इस दौरान रिवीलिंग टॉप पहने एक्ट्रेस जैसे ही कैमरे में कैद हुईं तो उनके पीठ पर पड़े तिल पर लोगों की नजरें अटक गईं. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

फिसलने के डर से उतारी हील्स 

इस वीडियो में आप देखेंगे कि निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) पीले रंग के रिवीलिंग क्रॉप टॉप के साथ डेनिम जींस और लो- वेस्ट जींस पहने नजर आईं. इस दौरान फिसलने के डर से एक्ट्रेस ने अपनी हाई हील्स उतारी और उसे हाथ में पकड़कर कार के पास पहुंचीं.

पहना था रिवीलिंग टॉप

इस दौरान जहां एक्ट्रेस बारिश की वजह से हाथ में हील्स पहने नजर आईं तो वहीं फैंस की नजरें उनके बैकलेस टॉप पर भी अटकीं. एक्ट्रेस का ये टॉप तीन डोरियों पर टिका हुआ था. खास बात है कि एक्ट्रेस जैसे ही कार के पास आईं और कैमरा जैसे ही जूम हुआ तो एक्ट्रेस की पीठ का तिल भी कैमरे में कैद हो गया.

बिंदास अंदाज हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का बिंदास अंदाज वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने ना केवल हील्स को हाथ में कैमरे के सामने पकड़ने से परहेज किया बल्कि फैंस के साथ जमकर सेल्फी खिंचवाईं. सोशल मीडिया पर निक्की तंबोली का ये अंदाज और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें, निक्की तंबोली को पॉपुलैरिटी 'बिग बॉस सीजन 14' से मिली थी. इस शो में निक्की ने जबरदस्त खेल खेलकर सभी को इंप्रेस कर दिया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER