मंनोरजन / निक्की तंबोली को हुआ कोरोना, कहा- जो भी लोग मेरे संपर्क में रहे हैं उनसे मैं अपील करना चाहती..

Zoom News : Mar 19, 2021, 03:25 PM
MH: फाइनल प्रतियोगी निकी तंबोली शुक्रवार की सुबह सुबह सकारात्मक पाई गई है। बीएमसी के नियमों को ध्यान में रखते हुए, उसे घर में छोड़ दिया गया है। उन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट किया और आपके कोविद सकारात्मक होने के प्रशंसकों के साथ साझा किया। निकी ने लिखा, "मुझे आज सुबह कोविद पॉजिटिव मिला है।"

उन्होंने लिखा, "मैं आत्म-संगरोध हूं और मैं डॉक्टरों की सलाह पर सभी प्रथाओं और दवाएं ले रहा हूं। मैं कुछ दिनों में जो भी लोगों को अपना परीक्षण करना चाहता हूं, उससे अपील करना चाहता हूं। मैं हमेशा आपको प्यार और समर्थन का धन्यवाद करता हूं। कृपया सुरक्षित रहें, हमेशा अपने मास्क पहनें, अपने हाथों को लगातार रखें और सामाजिक विशिष्ट बनाएं। प्यार और खुश रहो। "

मुझे बताएं कि निकी तंबोली बिग बॉस सीजन 14 में अपने प्रदर्शन के लिए काफी चर्चा कर रही थी। उन्होंने कई कार्यों को काफी हद तक और अपनी रणनीति और प्रदर्शन के कारण बनाया, वह शो के फिनिश एपिसोड तक पहुंचने में कामयाब रहे। शो के समापन एपिसोड तक पहुंचने के बावजूद, हालांकि निकी तंबोल ने इस सीजन में जीत नहीं ली और रूबिना दिलक इस सीजन के विजेता बन गए।

आगामी संगीत वीडियो में जल्द ही निकी तंबोली को देखा जाएगा। ये उनके संगीत वीडियो की शुरुआत होगी। इसके अलावा, कई अभिनेत्री परियोजनाएं वर्तमान में पाइपलाइन में हैं। तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम करने वाले निकी को बिग बॉस के बाद एक बड़ी लोकप्रियता मिली है, जिसके बाद उनके पास कई परियोजनाएं हैं। हालांकि निकी के प्रशंसक पहले अपने संगीत वीडियो की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER