बॉलीवुड / निक्की तंबोली के कंधे से फिर सरकी ड्रेस, संभालते हुए फोटोज कीं शेयर

Zoom News : May 18, 2021, 10:35 PM
बॉलीवुड | इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke khiladi 11) में अपना जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टग्राम पर रेड ड्रेस में फोटोज शेयर की हैं जिसे देख फैंस फूले नहीं समा रहे।  

निक्की तंबोली खतरों के खिलाड़ी की कर रहीं शूटिंग

बिग बॉस फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर अपने काम की वजह से हर जगह चर्चा का विषय बनी हुई हैं। जब से एक्ट्रेस घर से बाहर आई हैं लगातार वो काम कर रही हैं और उनके फैंस उनकी ये तरक्की देखकर बेहद खुश हैं। इन दिनों निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke khiladi 11) की शूटिंग करती रहती हैं। 

रेड ड्रेस में फोटोज कीं शेयर

निक्की (Nikki Tamboli) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में निक्की बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। रेड कलर के बॉडीकॉन ड्रेस में एक्ट्रेस का अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। 

फैंस लुटा रहे प्यार

निक्की (Nikki Tamboli) के इस पोस्ट और फोटो पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने इस ड्रेस में पहले भी तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं। जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया था। निक्की इस ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं। बता दें, निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) साउथ की कई फिल्मों में नजर आई हैं। वे 'कंचना' के भी एक पार्ट में नजर आ चुकी हैं। बीते दिनों वे बिग बॉस 14 का हिस्सा भी रहीं। उन्होंने टॉप तीन प्रतिभागियों में जगह बनाई थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER