Bollywood / कैमरे के सामने ही पैंट उतारकर पोज देने लगीं ये हसीना, तस्वीर देख फैंस के छूटे पसीने

Zoom News : Jun 19, 2022, 10:16 PM
Bold Photo: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में अपने जलवे बिखेरने के बाद निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है कि वो तहलका मचा रही है. तस्वीर में एक्ट्रेस कैमरे के सामने पैंट खोलकर बैठी हुई हैं.

मोनोकिनी पहने आईं नजर

इस तस्वीर में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इसे  पहनकर जमीन पर बैठी हैं और किलर पोज दे रही हैं.

खोले पैंट के बटन

मोनोकिनी के साथ निक्की तंबोली ब्लैक कलर की पैंट भी पहनी हैं. एक्ट्रेस की ये बोल्ड फोटो देख उनके फैंस दंग रह गए. अपने लुक को पूरा करने के लिए निक्की ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप में दिखीं. 

ढा रहीं कहर

निक्की तंबोली इस फोटो में कैमरे के सामने किलर पोज देती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को निक्की ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- 'डबल टैप करो.'

लेटकर भी दिए पोज

इससे पहले निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने सोशल मीडिया पर इसी ड्रेस को पहने कुछ और फोटोज शेयर की थीं. इन फोटोज में एक्ट्रेस कैमरे के सामने लेटकर पोज देती हुई दिखाई दीं. एक्ट्रेस की अदाएं इतनी ज्यादा कातिलाना थीं कि लोग उनके इस फोटोशूट पर जमकर कमेंट करने लगे. इस फोटोशूट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'आपका ध्यान खींच लिया...इसलिए अब कैप्शन की जरूरत नहीं है.'

'बिग बॉस' से मिली पॉपुलैरिटी

गौरतलब है कि निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) वैसे तो साउथ सिनेमा की अदाकारा हैं, लेकिन 'बिग बॉस 14' के बाद से उनकी पहचान काफी बढ़ गई है. हालांकि, निक्की 'बिग बॉस 14' जीत नहीं पाईं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है. इस शो के बाद निक्की 'खतरों के खिलाड़ी' शो में भी नजर आई थीं जिसमें फैंस ने उनके काम को बहुत पसंद किया. पिछली बार निक्की म्यूजिक वीडियो 'दिल किसी से' में दिखीं थीं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER