Cricket / Nitish Rana को पीठ पर बैठाकर पत्नी ने लगाई उठक-बैठक, सोशल मीडिया पर लोगों ने लिए मजे

Zoom News : May 21, 2021, 03:14 PM
Cricket | IPL में धमाल मचाने वाले भारतीय बल्लेबाज नीतीश राणा (Nitish Rana) का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी पत्नी साची मारवाह (Saachi Marwah) उन्हें पीठ पर बैठाकर उठक-बैठक कर रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देखकर काफी मजे ले रहे हैं।

नीतीश को पत्नी ने पीठ पर बैठाया 

नीतीश राणा (Nitish Rana) की पत्नी साची मारवाह (Saachi Marwah) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें साची मारवाह पति नीतीश राणा को पीठ पर बैठाकर वर्कआउट करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में नीतीश राणा केकेआर की जर्सी में नजर आ रहे हैं।

लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे

नीतीश राणा (Nitish Rana) और उनकी पत्नी साची मारवाह (Saachi Marwah) के वीडियो पर बहुत से लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। बता दें कि नीतीश राणा (Nitish Rana) की पत्नी साची मारवाह (Saachi Marwah) पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं और उनकी जोड़ी नीतीश के साथ काफी खूबसूरत लगती है। नीतीश और सांची (Saachi Marwah) की शादी फरवरी 2019 में हुई।

कौन हैं सांची मारवाह?

नीतीश अपने खेल के चलते काफी फेमस हैं, लेकिन उनकी वाइफ के बारे में कम ही लोग जानते हैं। सांची के करियर की शुरुआत 2015 में हुई थी। उन्होंने अंसल यूनिवर्सिटी के फैकल्टी ऑफ सुशांत स्कूल ऑफ डिजाइन से पढ़ाई की है। सांची ने कई नामी इंटीरियर डिजाइनर से ट्रेनिंग भी ली है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER