शाह से मुलाकात पर ओपी राजभर की सफाई / न मुलाकात हुई, न बात, सपा के साथ मिलकर कर रहे 2024 की तैयारी

Zoom News : Mar 19, 2022, 02:10 PM
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओपी राजभर के मिलने की खबरें 18 मार्च से ही उत्तर प्रदेश के सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इसी से यह अनुमान भी लगाया जा रहा है कि सुभासपा प्रमुख यूटर्न लेकर अखिलेश यादव को तगड़ा झटका दे सकते हैं। हालांकि इन सब कयासों के बीच पहले सुभासपा के प्रवक्ता पीयूष मिश्रा ने ट्वीट कर इन खबरों का खंडन किया फिर एक चैनल से बात करते हुए ओपी राजभर ने भी इन खबरों को निराधार बताया है।

ओपी राजभर से जब अमित शाह से मुलाकात की खबरों को लेकर सवाल किया गया तो वह बोले- न मुलाकात हुई, न बात हुई, हम समाजवादी पार्टी के साथ थे और आगे भी रहेंगे। भाजपा के साथ गठबंधन का कोई इरादा ही नहीं है।

राजभर ने कहा कि मुझे नहीं पता कि यह मुलाकात की खबर कहां से आई और छह बिंदुओं पर चर्चा की बात किसने बताई है। वह बोले कि हम समाजवादी पार्टी के साथ हैं। मैं योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में नहीं जाऊंगा। ओपी राजभर ने ये भी कहा कि आप देखिएगा 28 मार्च को मैं आपको अखिलेश यादव के साथ गाजीपुर में मंच पर नजर आऊंगा।

राजभर ने साफ कहा कि सुभासपा समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर 2024 के चुनाव की तैयारी कर रही है। हम स्थानीय निकाय के चुनाव भी साथ मिलक ही लड़ेंगे और भाजपा के साथ जाने की बात पूरी तरह से अफवाह है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER