IPL 2024 / 'कोई किसी का नहीं', हार्दिक पंड्या ने रोहित के Video पर क्या कह दिया

Vikrant Shekhawat : Mar 15, 2024, 09:45 PM
IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले सीजन का आगाज 22 मार्च से हो रहा है. पूरे क्रिकेट जगत को इसका का इंतजार है. इस लीग की तैयारी भी शुरू हो चुकी है. आईपीएल का प्रोमो भी आ चुका है और अब इसका एक नया एड सामने आया है. इस एड में टीम इंडिया और आईपीएल के कई सितारे हैं. इस एड में रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या उनके भाई क्रूणाल, ईशान किशन के अलावा पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा तक दिखाई दे रही हैं. ये एड आईपीएल की स्पांसर कंपनियों में से एक ड्रीम 11 का एड है. इस एड का वीडियो पंड्या ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट किया है और इसके साथ जो कैप्शन लिखा है उसकी चर्चा जोरों से हो रही है.

आईपीएल-2024 का पहला मैच 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच में चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाना है. अभी तक हालांकि आईपीएल के शुरुआती 21 मैचों का कार्यक्रम आया है क्योंकि इस साल देश में लोकसभा चुनाव भी होने हैं. चुनावों की तारीख आने के बाद ही लीग के बाकी कार्यक्रम का ऐलान किया जाएगा.

कोई किसी का नहीं

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए पंड्या ने लिखा है, भाई ने तो बता दिया कि इस टूर्नामेंट में कोई किसी का नहीं, मगर हम भी तैयार हैं. अब पंड्या ने ये क्यों लिखा इस पर गौर करते हैं. वीडियो की शुरुआत में रोहित आते हैं जो बस में चढ़ना चाहते हैं, लेकिन पंत उन्हें रोक देते हैं और कहते हैं कि भईया ये आपकी बस नहीं है, आपकी टीम बस उधर है. इसके बाद रोहित एक सिंहासन पर बैठ के बोलते हैं कि जब आईपीएल आता है तो हवा बदल जाती है. फिर पंत भी कहते नजर आते हैं कि भाईचारा खत्म. इसके बाद पंड्या बंधु एक होटल के रिसेप्शन में दिखाई देते हैं. काउंटर पर खड़ा हुआ शख्स कहता है, ‘पंड्या ब्रदर्स’. इसके बाद क्रुणाल कहते हैं, ‘क्रूणाल और हार्दिक… नो ब्रदर्स’ ये सुनकर हार्दिक हैरान हो जाते हैं. इसी को लेकर हार्दिक ने अपने कैप्शन में लिखा है कि भाई ने तो बता दिया कि कोई किसी का नहीं है.

बने कप्तान

हार्दिक पंड्या इस सीजन मुंबई के कप्तान हैं. इससे पहले रोहित शर्मा टीम की कप्तानी कर रहे थे. पंड्या को 2022 में मुंबई ने रिटेन नहीं किया था और वह नई टीम गुजरात टाइटंस चले गए थे. अपने पहले ही सीजन में पंड्या ने टीम को खिताब दिलाया था और दूसरे सीजन टीम को फाइनल में ले गए थे लेकिन इस सीजन वह अपनी पुरानी टीम मुंबई ने वापस लौटे और रोहित की जगह कप्तान बनाए गए.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER