देश / शाहरुख के घर आर्यन से जुड़े दस्तावेज़ लेने गई थी एनसीबी की टीम, कोई रेड नहीं की: वानखेड़े

Zoom News : Oct 21, 2021, 04:40 PM
मुंबई: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आज शाहरुख खान बेटे आर्यन से मिलने जेल पहुंचे थे। शाहरुख खान के जेल से घर लौटने के बाद एनसीबी की एक टीम उनके घर मन्नत पहुंच गई। करीब डेढ़-दो घंटे ये टीम यहां रही। कहा गया कि टीम शाहरुख के घर एक सर्च ऑपरेशन के लिए गई लेकिन एनसीबी ने साफ किया है कि कुछ डॉक्यूमेंट लेने टीम वहां गई थी ना कि किसी रेड के लिए।

एनसीबी ने क्या कहा है

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने शाहरुख के घर टीम जाने को लेकर हुए सवाल पर कहा कि वहांकोई छापेमारी नहीं की गई है। एनसीबी की टीम आर्यन खान से जुड़े कुछ दस्तावेज लेने शाहरुख खान के घर गई थी। एनसीबी डीडीजी अशोक मुथा जैन ने भी मीडिया से कहा कि एनसीबी ने शाहरुख खान के आवास पर कोई सर्च ऑपरेशन नहीं किया है।

शाहरुख के बेटे आर्यन खान फिलहाल जेल में हैं

ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और दूसरे आरोपियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने बुधवार को खारिज कर दी थी। आर्यन और अन्य को एनसीबी ने कथित तौर पर क्रूज से गिरफ्तार किया था, 3 अक्टूबर से सभी जेल में हैं। एक क्रूज पार्टी के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापेमारी करते हुए कई लोगों को हिरासत में लिया था। आर्यन पर एनसीबी ने आरोप लगाया है कि वह एक नियमित ड्रग उपभोक्ता है और उन्हें थोक में खरीदता है। उन्होंने यह भी कहा है कि वह एक अंतरराष्ट्रीय सिंडिकेट का हिस्सा हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER