Crime/Rajasthan / कुख्यात गैंगस्टर पपला को कोर्ट में पेश किया,रातभर हुई पूछताछ

Zoom News : Jan 29, 2021, 12:02 PM
  • शुक्रवार सुबह पपला को कोरोना और एक्सरे जांच हुई, फिर बहरोड़ कोर्ट में पेश किया गया

कुख्यात गैंगेस्टर और 5 लाख रुपए के इनामी बदमाश पपला गुर्जर को पुलिस गुरुवार रात ही अलवर के बहरोड़ ले आई। यहां रात में ही पुलिस ने उसका मेडिकल कराया। इसके बाद बहरोड़ थाने से कुछ दूर नीमराणा थाने की अलग-अलग बैरक में पपला और उसकी गर्लफ्रेंड जिया को पुलिस ने रखा। दोनों से रातभर पूछताछ की गई। इसके बाद शुक्रवार सुबह 9 बजे पपला और जिया को पुलिस ने बहरोड़ कोर्ट में पेश किया।


इससे पहले महाराष्ट्र के कोल्हापुर से पकड़ने के बाद शुक्रवार शाम को पुलिस पपला को लेकर जयपुर पहुंची थी। सुबह नीमराणा थाने के रैफरल अस्पताल ले जाया गया। यहां पहले उसका कोरोना का सैंपल लिया गया। इसके बाद एक्स-रे सहित अन्य जांच की। पपला को पकड़ते समय वह महाराष्ट्र के कोल्हापुर में तीन मंजिल के मकान की छत से नीचे कूद गया था। जिसके कारण उसके पैरों में चोट है। हालांकि गुरुवार रात एक बजे ही पपला का मेडिकल कराया गया था।


रातभर पूछताछ, गर्लफ्रेंड से अलग रखा:

पुलिस ने रात को नीमराणा थाने में पपला और उसकी गर्लफ्रेंड को अलग-अलग बैरक में रखा। सूत्रों के मुताबिक, दोनों को पुलिस ने बात नहीं करने दी। पुलिस ने रातभर उनसे पूछताछ की। पुलिस इस पूरे गैंग का सहयोग करने वाले लोगों के बारे में पूछताछ की। बताया जा रहा है कि पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। नीमराणा थाने में पपला की मौजूदगी के वक्त बड़ी संख्या में फोर्स तैनात रही। थाने के मुख्य रास्ते को भी बैरिकेडिंग लगाई गई थी।


तीन कंपनी आरएससी यानी 300 जवान तैनात:

5 लाख का इनामी बदमाश पपला गुर्जर को कोर्ट में लाते समय बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स लगाई गई। तीन कंपनी आरएसी यानी करीब 300 जवान और क्यूआरटी की बड़ी टीम की चौकसी में पुलिस के आला अधिकारी उसे सुबह कोर्ट में पेश करने लाए गए।


6 सितम्बर को लॉकअप तोड़ कर भगा ले गए थे साथी:

6 सितम्बर 2019 को लॉकअप तोड़ कर उसके साथी बदमाश एके- 47 से फायरिंग करते हुए भगा ले गए थे। उसके बाद से पुलिस की नींद हराम थी। करीब एक साल 4 माह 23 दिन के बाद पुलिस ने पपला को महाराष्ट्र के कोल्हापुर से महिला मित्र के साथ गिरफ्तार किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER