Bigg Boss 14 / जैस्मीन के साथ दोस्ती पर, अली गोनी ने कहा- 'मेरी जिंदगी में उनकी जगह कोई नहीं ले सकता'

Zoom News : Nov 06, 2020, 09:10 AM
मुंबई: बिग बॉस 14 इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में टीवी एक्टर अली गोनी (एली गोनी) को शो में एंट्री दी गई है। जिसके बाद जैस्मीन भसीन काफी खुश नजर आ रही हैं। कलर्स द्वारा साझा किए गए एक प्रोमो में, अली को यह कहते हुए भी देखा गया था कि वह अपने सबसे अच्छे दोस्त (जैस्मीन भसीन) के साथ भी अपने सबसे अच्छे दोस्त से दूर नहीं रह सकता है और इसलिए अली ने जैस्मीन के बिग बॉस (बिग बॉस) बनने के लिए सब कुछ छोड़ दिया

अली गोनी ने जैस्मीन भसीन के साथ अपनी दोस्ती की गहराई के बारे में बात की - 'वह एक व्यक्ति है जो आपके जीवन में बहुत करीब है। जिसे कोई नहीं बदल सकता। मुझे लगता है कि जैस्मिन मेरे लिए वह व्यक्ति है। वह मेरे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। मेरा सबसे अच्छा दोस्त और परिवार का सदस्य। 

आपको बता दें, जैस्मीन भसीन का भावनात्मक टूटना ही वह कारण था, जो उन्होंने शो में हिस्सा लिया। अली का कहना है कि वह प्रोडक्शन हाउस के साथ चर्चा में थे कि इस बीच यह सब जैस्मीन के साथ हुआ। वह बहुत रो रही थी और मुझे यह पसंद नहीं था। यही वजह है कि मैंने कहीं न कहीं शो में शिरकत की।

गौरतलब है कि बीते हफ्ते में जैस्मिन भसीन की राहुल वैद्य से सगाई हो गई थी। जिसके बाद वह यह कहते हुए रोने लगी कि राहुल वैद्य ने जानबूझकर उसे चोट पहुंचाने की कोशिश की। हालांकि, इस घटना के बाद, सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना की गई, जिसमें कई पूर्व प्रतियोगी भी शामिल थे। यूजर्स के मुताबिक, पूरी घटना के दौरान राहुल वैद्य ने ऐसा कुछ नहीं किया। जिसकी वजह से जैस्मिन इतनी प्रतिक्रिया करती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER