आगरा समाचार / यमुना एक्सप्रेसवे पर फिर एक बड़ा हादसा, पश्चिम बंगाल जा रही बस बेकाबू होकर पलट गयी, 30 लोग घायल

Zoom News : Mar 18, 2021, 08:15 AM
आगरा। ताजंगारी फिर यमुना एक्सप्रेसवे (सड़क दुर्घटना) पर यमुना एक्सप्रेसवे पर फिर से हुआ है। इस सड़क दुर्घटना में कई सवार घायल हो गए हैं। यह घटना खंदौली क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर हुई थी। गुरुजाम से पश्चिम बंगाल जाने वाली बस को उलट दिया गया था। इस दुर्घटना में, 30 लोग घायल हो गए हैं, 14 की स्थिति गंभीर है। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

असल में, गुरुजी से एक निजी बस पश्चिमी बंगाल जा रही थी, फिर अचानक वह अनियंत्रित हो गया। अनियंत्रित के बाद, एक्सप्रेसवे को उलट दिया गया था। बस में बस 100 में बैठी थी। दुर्घटना में लगभग 30 सवार घायल हो गए हैं। 14 सवार उच्च हो गए हैं, इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस जिसके कारण बेकाबू हो, यह पता चला जा रहा है।

सह (एटमाडपुर सर्कल) अर्चना सिंह ने कहा कि थाना खंडाउली क्षेत्र में, यह जानकारी यमुना एक्सप्रेसवे पर बस पर प्राप्त हुई थी। जिसके बाद पुलिस थाना खंडाउली और थाना एटमदपुर के पुलिस स्थान पर पहुंची और बचाव अभियान, बस से बाहर लोगों को। दुर्घटना में, 14 यात्री घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। उन्होंने कहा कि बस 100 के आसपास बैठी थी। दुर्घटना में कोई भी मर नहीं गया है। वैकल्पिक प्रणाली से यात्री को गंतव्य पर भेजा जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER