हैदराबाद / खुला मैदान, 30 फीट के दायरे में चार लाशें, देखें हैदराबाद एनकाउंटर साइट पर चारों आरोप‍ियों की डेड बॉडी

AajTak : Dec 06, 2019, 04:32 PM
हैदराबाद | हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। यह एनकाउंटर नेशनल हाइवे-44 के पास हुआ है। केस में चारों आरोप‍ियों की डेड बॉडी की तस्वीरें सामने आई हैं। आरोपियों की बॉडी म‍िलने की जगह एक दूसरे से थोड़ी ही दूर पर हैं।

दरअसल, हैदराबाद रेलवे स्टेशन से 24 क‍िलोमीटर दूर शमशाबाद टोल प्लाजा के पास खाली मैदान में पीड़‍िता के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम द‍िया गया। घटनास्थल के पास ही राजीव गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट है।

भागने की कोशिश में पुलिस एनकाउंटर में मारे गए हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपी

आरोपियों का यहीं एनकाउंटर किया गया है। चारों की लाश एक-दूसरे से 20 से 30 फीट की दूरी पर मिली है। 

सीन रिक्रिएशन के लिए ले गई पुलिस! 

आरोपियों का एनकाउंटर उसी जगह पर हुआ, जहां उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस के मुताबिक वह आरोपियों को सीन रिक्रिएशन के लिए ले गई थी।

जहां-जहां आरोपियों की बॉडी पड़ी हुई हैं, वहां पुलिस ने घेरा बना दिया है।

एनकाउंटर की जगह: 

जिस जगह पर एनकाउंटर हुआ, वहां पर सिर्फ एक घर था। उस घर के एक सदस्य ने बताया कि सुबह 4 बजे के आस-पास उन्होंने चार पांच आवाजें सुनीं जो फायरिंग की थीं

इतना ही नहीं उसके चारों और सुरक्षा व्यवस्था भी काफी सघन कर दी गई है।

चौकस है पुलिस: 

लोगों की भीड़ को देखते हुए पुलिस काफी चौकस है। सुबह से ही घटनास्थल की तरफ लोग लगातार आ रहे हैं।

घटनास्थल और उससे जुड़े तथ्यों की फोरेंसिक जांच जारी है। हैदराबाद के गांधी अस्पताल से पांच लोगों की टीम फोरेंसिक जांच के लिए पहुंची है। 

आरोपियों ने की भागने की कोशिश: 

घटना के बारे में बताते हुए पुलिस अधिकारियों ने कहा कि चारों आरोपियों को शादनगर के पास क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए सुबह 3।30 बजे ले जाया गया था लेकिन उन्होंने कस्टडी से भागने की कोशिश की।

कमिश्नर ने की पुष्टि: 

पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनार ने एनकाउंटर की पुष्टि करते हुए बताया कि ये घटना मौक़ा-ए-वारदात पर क्राइम सीन दोहराने के क्रम में हुई।  पुलिस कमिश्नर के मुताबिक एनकाउंटर की घटना सुबह 3-6 के बीच की है।

जांच पूरी होने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए महबूब नगर जिला अस्पताल भेजा जाएगा।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER