Gujarat Election 2022 / चुनाव प्रचार करने गुजरात पहुंचे ओवैसी का जमकर विरोध, सूरत में लगे गो बैक के नारे

Vikrant Shekhawat : Nov 14, 2022, 10:31 AM
Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) के लिए प्रचार करने सूरत पहुंचे एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को भारी विरोध का सामना करना पड़ा. सूरत (Surat) की मीटिंग में लोगों ने गो बैक गो बैक के नारे लगाए और काले झंडे भी फहराने लगे. असदुद्दीन ओवैसी की बैठक सूरत के रुदरपुरा खाड़ी इलाके में थी. असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में लोगों ने गो बैक के नारे लगाए. ओवैसी की बैठक में मोदी-मोदी के नारे भी लगे.

सूरत में हुआ ओवैसी का भारी विरोध

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी, कांग्रेस और आप के बीच कड़ी टक्कर मानी जा रही है. इस बीच, असदुद्दीन ओवैसी भी पूरा जोर लगा रहे हैं. असदुद्दीन ओवैसी गुजरात में लगातार सभाएं कर रहे हैं. ओवैसी अल्पसंख्यक वोटों को अपने पाले में करने के लिए फोकस कर रहे हैं. लेकिन जब सूरत में वो सभा के लिए पहुंचे तो उनको भारी विरोध का सामना करना पड़ा.

दो दशक से ज्यादा वक्त से सत्ता में है BJP

गौरतलब है कि विभिन्न राजनीतिक दल चुनावी जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य गुजरात से भारतीय जनता पार्टी (BJP) को सत्ता से बेदखल करने की कोशिश कर रहे हैं. गुजरात में बीजेपी दो दशक से ज्यादा वक्त से सत्ता में है. गुजरात की 182 विधानसभा सीट के लिए 1 और 5 दिसंबर को दो चरणों में वोट डाले जाएंगे. मतगणना 8 दिसंबर को होगी.

जान लें कि गुजरात में चुनाव के लिए सभी पार्टियां जोर-शोर से प्रचार-प्रसार कर रही हैं. प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय मंत्री अमित शाह समेत बीजेपी के बड़े नेता गुजरात में कई रैलियां कर चुके हैं. वहीं, दिल्ली के सीएम और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल भी गुजरात चुनाव में जीत का दावा कर रहे हैं. कांगेस पार्टी के नेता भी लगातार गुजरात पहुंचकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER