क्रिकेट / पाक ऐक्ट्रेस ने बीसीसीआई पर लगाया 'मैच खरीदने' का आरोप; आकाश चोपड़ा ने दिया जवाब

Zoom News : Nov 05, 2021, 09:14 AM
क्रिकेट: भारत ने आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के 33वें मैच में बुधवार को अफगानिस्तान को 66 रनों से हराकर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज की। टूर्नामेंट में बने रहने के लिए इस मुकाबले में भारत को हर हाल में बड़े अंतर से जीत दर्ज करनी थी और उसने ऐसा ही किया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 210 रन का विशाल स्कोर बनाया और फिर अफगानिस्तान को सात विकेट पर 144 रन पर रोक दिया। भारत की इस जीत से पाकिस्तान बौखला गया है और उसने अब भारत पर मनगढंत आरोप लगाना शुरू कर दिया। पाकिस्तान की एक अभिनेत्री ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) पर अफगानिस्तान के खिलाफ मैच को 'खरीदने' का आरोप लगाया है। इस आरोप पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने करारा जवाब दिया है।

आकाश ने मैच के बाद ट्वीट किया, 'यह ऐसे किया जाता है। भारत आज भारत की तरह खेला।' आकाश के इस ट्वीट के बाद पाकिस्तान की अभिनेत्री सेहर शिनवारी ने उन्हें जवाब देते हुए कहा, 'बीसीसीआई ने एक अच्छा मैच खरीदा।' आकाश ने पाकिस्तानी अभिनेत्री के जवाब के कुछ देर बाद ही उन्हें एक बार फिर करारा जवाब देते हुए कहा, 'जिनके पास दिमाग नहीं होता है और अगर वो चुप ही रहे तो बेहतर है।'

भारत को अब सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए ग्रुप 2 के अपने बचे हुए मैचों में नामीबिया और स्कॉटलैंड को बड़े अंतर से हराना होगा जबकि अफगानिस्तान से न्यूजीलैंड के हारने की दुआ करनी होगी। पाकिस्तान एकमात्र ऐसी टीम है जिसने अपने सभी चार ग्रुप मैच जीतकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। भारत को अपने पहले मैच में पाकिस्तान से जबकि दूसरे मैच में न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER