विदेश / पाकिस्तानी पत्रकार व तालिबान के प्रवक्ता ने एक-दूसरे को दी ​​फ्लाइंग किस

Zoom News : Dec 17, 2021, 08:18 AM
लखनऊ: तालिबान जिससे पूरी दुनिया आतंकी मानती है, जिसे कोई पास बैठाने को तैयार नहीं, जिसके आतंकी रोज किसी ना किसी का बेरहमी से कत्ल कर देते हैं उसे पाकिस्तान के पत्रकार फ्लाइंग किस दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में नजर आ रहा है कि एक पाकिस्तानी पत्रकार तालिबान सरकार के प्रवक्ता को वीडियो कॉल पर फ्लाइंग किस दे रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में पाकिस्तान का पत्रकार जमाल फारूखी है जो तालिबान सरकार के प्रवक्ता सुलेह शाहीन को फ्लाइंग किस दे रहे हैं. वीडियो का टिक टॉक वर्जन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में फारूखी जमील तालिबानी प्रवक्ता से कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि शाहीन भाई बहुत बहुत शुक्रिया, इसके बाद वो तालिबानी प्रवक्ता को वीडियो कॉल पर ही फ्लाइंग किस देते हैं. बदले में तालिबानी प्रवक्ता भी पाक पत्रकार को फ्लाइंग किस दे रहा है. इसके बाद पाक पत्रकार वीडियो में कहते सुनाई दे रहे हैं कि वो तालिबान आना चाहते हैं ताकि वो तालिबान सरकार की उपलब्धियों के बारे में बता सकें.

गौरतलब है कि पाकिस्तान ही दुनियाभर में एकमात्र ऐसा देश है जिसने तालिबान का खुले दिल से स्वागत किया है जबकि दुनिया के बाकी देश तालिबान को आतंकी संगठन मानते हैं और अफगानिस्तान पर उनका कब्जा होने के बावजूद तालिबानी सरकार को मान्यता देने के लिए तैयार नहीं है. दूसरी तरफ पाकिस्तान और चीन तालिबान को समर्थन दे रहे हैं और उनकी पूरी मदद कर रहे हैं. तालिबान ने अफगानिस्तान में शरिया कानून लागू कर दिया है जिसके बाद वहां की महिलाओं की दुर्दशा शुरू हो गई है. महिलाओं को पढ़ने लिखने की आजादी नहीं है और ना ही वो सड़क पर खुलकर घूम सकती हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER