Pakistan PM tweet / पाकिस्तानी PM ने टीम इंडिया के जले पर छिड़का नमक, टीम इंडिया की हार के बाद किया 'दिल चीरने वाला' ट्वीट

Zoom News : Nov 10, 2022, 07:34 PM
Pakistan PM tweet: टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की इंग्लैंड के हाथों सेमीफाइनल में बुरी हार से भारतीय दर्शकों में मायूसी छाई हुई है. इस हार को लेकर दुनियाभर से प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है.  इसी कड़ी में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने टीम इंडिया के जले पर नमक छिड़कते हुए ऐसा ट्वीट कर दिया जो शायद भारत के क्रिकेट प्रेमियों को पसंद नहीं आएगा. उन्होंने फाइनल मैच को लेकर यह ट्वीट किया है.

'रविवार को 152/0 बनाम 170/0'

दरअसल, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने ट्विटर पर लिखा कि इस रविवार को 152/0 बनाम 170/0 का मैच होगा. शाहबाज शरीफ ने भले ही ट्वीट में इसके अलावा और किसी भी चीज का जिक्र नहीं किया है लेकिन असल में शाहबाज शरीफ का यह ट्वीट टीम इंडिया पर एक तंज है क्योंकि यह पाकिस्तान और इंग्लैंड का वह स्कोरकार्ड है जिसमें दोनों ने भारत को दस विकट से करारी शिकस्त दी हैं. 

दोनों में भारत को दस विकट से हार!

पहला स्कोरकार्ड 152/0 पाकिस्तान का है जब पिछले टी20 वर्ल्ड कप के ग्रुप मैच में भारत को अपने पहले ही मैच में पाकिस्तान ने दस विकट से हार का सामना करना पड़ा था. उस समय भी भारत के गेंदबाज पाकिस्तान का एक भी विकट नहीं गिरा पाए थे. जबकि दूसरा स्कोरकार्ड 170/0 आज के सेमीफाइनल का है जब इंग्लैंड ने भारत को दस विकट से करारी शिकस्त है. इसमें भी भारत इंग्लैंड का कोई विकट नहीं गिरा पाया.

सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़के

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने भले ही यह तंज कसा है लेकिन उनका यह ट्वीट लोगों को रास नहीं आ रहा है. सोशल मीडिया पर कई यूजर इस पर भड़के हुए हैं और पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप में भारत के बेहतरीन रिकार्ड्स का जिक्र कर रहा हैं. हालांकि सच्चाई यह भी है कि इन दोनों ही मौकों पर भारत को दस विकट से करारी शिकस्त मिली हैं.

टीम इंडिया का सफर समाप्त

बता दें कि फिलहाल टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम का सफर समाप्त हो गया है. गुरुवार को एडिलेड में खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को दस विकेट से हार का सामना करना पड़ा. भारत ने इंग्लैंड को जीत के लिए 169 रनों का टारगेट दिया था, जिसे उसने आसानी से हासिल कर लिया. अब फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड टीम का सामना पाकिस्तान से होगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER