एंटरटेनमेंट / पारस ने Ex गर्लफ्रेंड को किया ब्लॉक, माहिरा से होती है फोन पर बातें

AajTak : Feb 25, 2020, 02:54 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | संस्कारी प्लेबॉय पारस छाबड़ा का एक्ट्रेस अकांक्षा पुरी से ब्रेकअप हो चुका है। बिग बॉस के निकलने के बाद दोनों की मुलाकात की कोई जानकारी नहीं है। पारस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने अकांक्षा को व्हाट्सएप पर ब्लॉक किया हुआ है।

टेली चक्कर से बातचीत में पारस ने कहा- आपको अंदाजा नहीं होगा कि मैंने 506 अनजान कॉन्टैक्ट्स को व्हाट्स एप पर ब्लॉक किया है। अब मैंने अकांक्षा पुरी को भी ब्लॉक कर दिया है।

पारस ने ये भी कंफर्म किया कि उन्होंने अकांक्षा पुरी के साथ सभी रिश्ते तोड़ दिए हैं। पारस ने कहा- अकांक्षा का चैप्टर खत्म हो चुका है। बिग बॉस फिनाले के बाद मैं उनसे मिला भी नहीं हूं। पारस छाबड़ा ने कहा- मैंने अकांक्षा के कई वीडियो देखे। उनमें अकांक्षा ने मेरे बारे में जो बातें कही हैं वो सच नहीं हैं। मैं इन सभी बातों पर रिएक्ट नहीं करना चाहता हूं।

पारस ने अकांक्षा पर तंज कसते हुए कहा- अगर किसी शख्स का दिल टूटता है तो वो मेकअप नहीं फ्लॉन्ट करता। हंसता नहीं है और मीडिया को लगातार इंटरव्यू नहीं दिया जाता। माहिरा शर्मा संग रिश्ते पर पारस ने कहा- मेरी मां और मैनेजर के बाद मेरी फोन पर सबसे ज्यादा बात माहिरा से ही होती है। पारस ने साफ कहा कि वे और माहिरा सिर्फ दोस्त हैं।

बता दें, बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा की माहिरा शर्मा संग बढ़ती नजदीकियों से अकांक्षा पुरी को परेशानी हुई थी। इसी के बाद से अकांक्षा-पारस का रिश्ता खराब होता गया। वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद पारस टीवी शो मुझसे शादी करोगे कर रहे हैं। इस शो में पारस अपने लिए पार्टनर ढूंढ रहे हैं। पारस के साथ शो में शहनाज गिल भी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER