Hollywood / पेरिस हिल्टन ने की सगाई, 2 मिलियन डॉलर की अंगूठी पहनाकर बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज

Zoom News : Feb 21, 2021, 03:30 PM
हॉलीवुड अभिनेत्री और व्यवसायी पेरिस हिल्टन ने हाल ही में अपने उद्यम पूंजीवादी प्रेमी कार्टर रीम के साथ सगाई की। दोनों 13 फरवरी को पेरिस के 40 वें जन्मदिन के जश्न के दौरान लगे थे। इस मौके पर दोनों एक निजी द्वीप पर थे। कार्टर ने भारी हीरे की अंगूठी के साथ पेरिस का प्रस्ताव रखा। अब इस रिंग की चर्चा जोरों पर हो रही है। उनके बॉयफ्रेंड कार्टर ने पेरिस में एक खूबसूरत एमरल्ड कट डायमंड रिंग पहनी थी। इस अंगूठी को जीन डूससेट द्वारा बनाया गया है, जो प्रसिद्ध फ्रांसीसी गहने आइकन लुई कार्टियर के परपोते हैं। उनकी सगाई की तस्वीरें पेरिस हिल्टन की वेबसाइट पर साझा की गई थीं।

पेरिस हिल्टन की सगाई की अंगूठी की कीमत के बारे में बात करते हुए, यह बताया जा रहा है कि इस अंगूठी की कीमत 2 मिलियन डॉलर है। भारतीय मुद्रा के अनुसार, इस अंगूठी की कीमत लगभग 14,51,08,600 रुपये है। कार्टर रमन ने स्पष्ट रूप से पेरिस हिल्टन के साथ अपनी जेब खाली कर दी है। पेरिस ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस अंगूठी के डिजाइन का एक वीडियो भी साझा किया है।

बता दें कि पेरिस हिल्टन ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई से कुछ दिन पहले घोषणा की थी। उसने अपना और कार्टर का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, "मेरा सपना सच हो गया।" मैं अपने होने वाले पति से बहुत प्यार करती हूं। यह मेरे जन्मदिन का सबसे अच्छा आश्चर्य था। मैं आपकी पत्नी बनने के लिए उत्साहित हूं। ''

सगाई के दिन, पेरिस हिल्टन और कार्टर ने व्हाइट कलर में मैचिंग आउटफिट पहना था। पेरिस ने एक चमकदार सफेद रेट्रो पोशाक और मुकुट पहना, जबकि कार्टर एक कुरकुरा सफेद सूट में दिखाई दिया। इस सगाई की सभी तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं।

पेरिस ने इस उष्णकटिबंधीय द्वीप पर कार्टर ने उसे कैसे प्रस्तावित करने का वीडियो साझा किया है। उन्होंने बताया कि कार्टर रियाम ने उन्हें प्री-डिनर से पहले सैर पर ले जाया और फिर फूलों से सजी एक कबाना के सामने उन्हें प्रपोज किया।

बता दें कि पेरिस हिल्टन और कार्टर रीम एक-दूसरे को दो साल से डेट कर रहे हैं। वोग पत्रिका से बात करते हुए, पेरिस ने अपनी सगाई के बारे में कहा, "मैं अपने जीवन के इस अगले अध्याय और इस तरह के एक सहयोगी को अपना बनाने के लिए उत्साहित हूं। हमारा रिश्ता समान है। हम एक-दूसरे को बेहतर इंसान बनाते हैं। इसके लिए इंतजार करना अद्भुत था। उसे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER