मंनोरजन / घर पर ही क्‍वॉरंटीन हैं पार्थ समथान, कोरोना पॉजिटिव आया तो बोले- जो टच में रहा टेस्‍ट करवा ले

NavBharat Times : Jul 13, 2020, 11:40 AM
Mumbai: कसौटी जिंदगी के' के अनुराग यानी पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव (Covid-19) पाए गए हैं, जिसके कारण टीवी शो की शूटिंग रोक दी गई है। पार्थ ने इंस्टाग्राम पर ऑफिशली इसकी जानकारी दी और बताया कि उन्होंने खुद को सेल्फ क्वॉरंटीन कर लिया है।

पार्थ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लंबा पोस्ट लिखकर अपनी हेल्थ के बारे में बताया और उन सभी लोगों से टेस्ट करवाने की अपील की, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं। पार्थ ने लिखा, 'मुझे कोरोना का संक्रमण हो गया है। हालांकि कोरोना के लक्षण बेहद मामूली हैं। मैं सभी से विनती करता हूं कि पिछले कुछ दिनों में जो कोई भी मेरे आसपास या मेरे संपर्क में रहा हो, प्लीज कोरोना टेस्ट करवा ले। बीएमसी लगातार टच में है और डॉक्टरों की सलाह से मैं सेल्फ क्वॉरंटीन में हूं। उनके सपॉर्ट के लिए मैं धन्यवाद कहना चाहता हूं। प्लीज आप सभी अपना ध्यान रखिए, सुरक्षित रहिए।'

पार्थ के इस पोस्ट पर हिना खान से लेकर अर्जुन बिजलानी, नीति टेलर और अन्य दोस्तों ने उन्हें हिम्मत बंधाई और जल्द ठीक होने की कामना की। हिना खान ने पोस्ट पर कॉमेंट लिखा कि वह बिल्कुल भी न घबराएं, वह उनकी बिल्डिंग से कुछ ही दूरी पर हैं। वहीं अर्जुन बिजलानी ने पार्थ समथान को दिन में 2-3 बार भाप लेते रहने की सलाह दी

बताया जा रहा है कि 'कसौटी जिंदगी के' क्रू मेंबर्स के अलावा अन्य कई कलाकारों में भी कोरोना के लक्षण पाए गए हैं और उन सभी को जांच करवाने के लिए कहा गया है। 'कसौटी जिंदगी के' से पहले टीवी शो 'एक महानायक: बी.आ. आंबेडकर' के लीड ऐक्टर को भी कोरोना हो गया था, जिस कारण शो की शूटिंग रोक दी गई थी। 'मेरे साईं' टीवी शो के भी एक क्रू मेंबर को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर क्वॉरंटीन कर दिया गया था और शूटिंग 3 दिनों तक के लिए बंद कर दी गई थी।

अमिताभ बच्चन, अभिषेक, ऐश्वर्या और बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव

वहीं मेगास्टार अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, बेटी आराध्या और अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अमिताभ और अभिषेक नानावटी अस्तपताल में भर्ती हैं, तो वहीं ऐश्वर्या और आराध्या को घर के अन्य सदस्यों के साथ होम क्वॉरंटीन किया गया है। उनके 'जलसा' बंगले को सैनिटाइज करके कंटेनमेंट ज़ोन घोषित कर दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER