बॉलीवुड / जान का डर से राज्यपाल के पास पहुंची पायल घोष, Y कैटेगरी की सुरक्षा की मांग

Zoom News : Sep 29, 2020, 03:22 PM
बॉलीवुड: फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अभिनेत्री पायल घोष आज महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिली। पायल घोष ने खुद की जान को खतरा बताते हुए राज्यपास से Y कैटेगरी की सुरक्षा की मांग की है। एक्ट्रेस के साथ इस दौरान केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले भी मौजूद रहे।

राज्यपाल से मुलाकात बाद बाहर निकली एक्ट्रेस ने कहा कि राज्यपाल जी ने हमें कहा है कि वे मेरी इस लड़ाई में मेरे साथ हैं। मैंने उनसे अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है। साथ ही उनसे इस मामले दखल देते हुए अनुराग कश्यप को जल्द से जल्द गिरफ्तार करवाने की मांग उठाई है। उन्होंने कहा है कि रेप का आरोपी खुलेआम सड़क पर घूम रहा है, इसलिए उन्हें सुरक्षा दी जाए।

रामदास आठवले ने क्या कहा?

इस बीच रामदास आठवले ने पायल का साथ देते हुए कहा कि उनका शोषण तब हुआ था, जब वो इंडस्ट्री में नई-नई आईं थी। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद भी उन्होंने अनुराग कश्यप को अभी तक नहीं बुलाया है। पायल घोष ने सभी के सामने कहा कि अगर अनुराग को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे अनशन पर बैठेंगीं। प्रेस कांफ्रेंस में रामदास आठवले ने पायल घोष को पुलिस की तरफ से सुरक्षा देने की भी मांग की है।

अनुराग ने नहीं स्वीकार किए आरोप

पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्‍‍‍‍पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी। उनके वकील नितिन सातपुते ने बताया कि आईपीसी की धारा 376, 354, 341, 342 के 342 के तहत रेप, गलत हरकत करने और महिला के साथ अमर्यादित आचरण करने के मामले में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है। इधर, अनुराग कश्यप ने पायल घोष द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

22 सितंबर को कश्यप पर दर्ज हुआ रेप का केस

दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्म डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है। मुंबई के विक्रोली पुलिस स्टेशन में 22 सितंबर की रात एफआईआर दर्ज की गई थी। इससे पहले सोमवार को ओशिवारा थाने की पुलिस ने अपना इलाका नहीं होने की बात कहकर केस दर्ज करने से मना कर दिया था। एक्ट्रेस का आरोप है कि कश्यप ने 2013 में वर्सोवा में यरी रोड की एक लोकेशन पर रेप किया था। अनुराग के खिलाफ दुष्कर्म, गलत बर्ताव, गलत इरादे से रोकने और महिला का अपमान करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER