IPL 2020 / चेन्नई की जीत से बदला Point Table का समीकरण, इन टीमों के लिए हुआ फायदा

Zoom News : Oct 30, 2020, 07:18 AM
नई दिल्ली. आईपीएल 2020 अब कितना महत्वपूर्ण है, इसका अनुमान चेन्नई सुपर किंग्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स (सीएसके बनाम केकेआर) के परिणाम से लगाया जा सकता है। हालांकि यह सिर्फ दो टीमों की प्रतियोगिता थी, लेकिन इसके परिणाम ने कम से कम पांच टीमों को जश्न मनाने का मौका दिया। चेन्नई ने गुरुवार को दुबई में खेला गया यह मैच जीता। चेन्नई प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है, लेकिन जीत ने उनके खेमे में निराशा को दूर किया है। इसके अलावा, इस नतीजे ने मुंबई इंडियंस, किंग्स इलेवन पंजाब, सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के खेमे में भी खुशी भर दी।

हम इस बारे में बात करेंगे कि आईपीएल 2020 में कितने मैच बाकी हैं और प्रत्येक मैच कितना महत्वपूर्ण है। लेकिन पहले बात करते हैं चेन्नई बनाम किंग्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स मैच की। चेन्नई ने इस मैच में कोलकाता को 6 विकेट से हराया। इससे कोलकाता की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को झटका लगा है। अब उसे न केवल अपना आखिरी लीग मैच जीतना होगा, बल्कि कई अन्य टीमों की हार के लिए भी प्रार्थना करनी होगी।

केकेआर के वर्तमान में 13 मैचों में 6 जीत के साथ 12 अंक हैं। वह प्वाइंट टेबल में पांचवें नंबर पर है। मुंबई इंडियंस की टीम 16 अंकों के साथ पहले नंबर पर है। इस जीत के बावजूद, चेन्नई सुपर किंग्स अंक तालिका में सबसे नीचे है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER