विशेष / बच्चे के साथ पुलिसवाले के इस व्यवहार ने जीता सोशल मीडिया का दिल, लोग कर रहे सलाम

Jansatta : Apr 14, 2020, 01:58 PM
विशेष | सोशल मीडिया में एक पुलिस अधिकारी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों ने लोगों का दिल जीत लिया है। लोग तस्वीरों को शेयर करते हुए उस पुलिस अफसर की तारीफ कर रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि इस वक्त देश मनें ऐसे ही लोगों की जरूरत है। लोग लिख रहे हैं कि ये तस्वीरें धर्म के नाम पर नफरत फैलाने वालों के मुंह पर एक तमाचा है।

दरअसल इन तस्वीरों में एक पुलिस अधिकारी किसी छोटे बच्चे के साथ दिखाई दे रहे हैं। पहनावे से बच्चा मुसलमान नजर आ रहा है। तस्वीरों में दिख रहे पुलिसकर्मी का नाम महंतेश बनप्पागौदर है। महंतेश कर्नाटक पुलिस में इंसपेक्टर हैं।

तस्वीरों को महंतेश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा- इस बच्चे को सुनसान सड़क पर जाते देखा तो रोक लिया,बच्चे से पूछा क्या बनना चाहते हो,जवाब था "पुलिस बनना चाहता हूं।" मैंने अपनी कैप निकाल कर बच्चे के सर पर रखी और उसे गले लगा लिया।

महंतेश ने अपनी टाइमलाइन पर तस्वीरों को शेयर करते हुए ये भी लिखा कि जब मैं सम्प्रदाय के नाम पर लोगों को नफरत फैलाते देखता हूं तो दुख होता है। लोग महेश बनप्पागौदर की तारीफ करते हुए लिख रहे हैं कि देश को ऐसे ही अमनपसंद पुलिसवालों और समाज की जरूरत है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER