मनोरंजन / कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर के लिए पूजा बेदी ने किया ट्वीट- उनकी रिहाई के बारे में सोचे सरकार

AMAR UJALA : Sep 03, 2019, 04:04 PM
जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) के लिए अभिनेत्री पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने ट्वीट किया है। पूजा बेदी ने पिछले महीने अनुच्छेद 370 हटने के बाद से नजरबंद रखे गए जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला को रिहा करने के लिए सरकार से गुजारिश की है। 

पूजा ने ट्वीट किया, वह मेरे बैचमेट और फैमिली फ्रेंड हैं। उम्मीद करती हूं कि उनकी रिहाई के लिए सरकार जल्द कोई योजना लाए क्योंकि यह हमेशा नहीं रह सकता। जल्द समाधान किया जाना चाहिए। पूजा ने ट्वीट में प्रधानमंत्री कार्यालय, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और कुछ पत्रकारों को भी टैग किया है।

पांच अगस्त को जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त किया गया था। तब से ही कई नेताओं को नजरबंद किया गया है। बीते रोज खबर आई थी कि उमर के करीबी रिश्तेदारों को उनसे मिलने की इजाजत दी जा रही है। बता दें उमर के पिता एवं जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला भी नजरबंद हैं।

बात करें पूजा बेदी की तो उन्होंने इसी साल मानेक कॉन्ट्रेक्टर (Maneck Contractor) से सगाई की है। पूजा बेदी (Pooja Bedi) 48 साल की हैं, और उनके तलाक को लगभग 16 साल हो चुके हैं। पूजा बेदी का 2003 में फरहान फर्नीचरवाला से तलाक हो गया था।

पूजा बेदी का पहले पति से 12 साल की शादी के बाद तलाक हो गया था। फरहान से उनके दो बच्चे हैं, आलिया फर्नीचरवाला और बेटा उमर इब्राहिम हैं। पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। आलिया निर्देशक नितिन कक्कड़ की फिल्म 'जवानी जानेमन' में सैफ अली के साथ दिखेंगे। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER