Viral Video / पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने कहा- मेरी कीमत समोसे हैं, मैं समोसे के लिए बिक सकती हुं... वीडियो वायरल हुआ

Zoom News : Feb 08, 2021, 12:41 PM
USA: पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा भारत में चल रहे किसान आंदोलन को समर्थन देकर सुर्खियों में आई थीं। मिया के अलावा, अंतरराष्ट्रीय पॉप गायिका रिहाना और जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थुनबर्ग ने भी भारत के किसान आंदोलन का समर्थन किया, जिसके बाद कई भारतीय सेलेब्स ने ट्वीट किया कि भारत के आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप करने की कोई आवश्यकता नहीं है। मिया एक बार फिर अपने एक वीडियो के कारण सुर्खियों में हैं जिसमें वह भारतीय व्यंजनों का आनंद ले रही हैं।

मिया खलीफा ने इस वीडियो के कैप्शन में रूपी कौर और जगमीत सिंह को धन्यवाद दिया। इसके अलावा, उन्होंने लिखा- मुझे हमेशा चिंता होती है कि मिठाई खाने से सबसे पहले पेट भरता है, इसलिए मैं इसे भोजन के दौरान खाती हूं। वे कहते हैं कि दिन में एक गुलाब जामुन फासीवाद को दूर रखता है।

मिया ने इस वीडियो में फूड टेस्ट करते हुए और अपने चिरपरिचित अंदाज में व्यंग्य करते हुए कहा कि यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि आप किसी चीज के लिए कड़ी मेहनत करते हैं और आप उसे पा लेते हैं। जैसे मैंने यह शानदार डिनर अपने लिए कमाया है। सबसे पहले मैं रूही को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उसने मुझे यह डिनर भेजा। मुझे यह पुरस्कार मिला है प्रचार के लिए मैं आजकल मानवता के बारे में फैल रहा हूं। मैं आप सभी को याद दिलाना चाहता हूं कि सभी की कीमत है और मेरी कीमतें समोसे हैं। मैं समोसे बेच सकता हूं। मैं बाकी लोगों के लिए कुछ नहीं कह सकता। लेकिन अगर मैं अपने बारे में बात करूं, तो यह मेरे लिए काफी है। मुझे इससे ज्यादा की जरूरत नहीं है।

गौरतलब है कि मिया खलीफा कई सालों से अपने ट्रोल्स को व्यंग्य के रूप में जवाब दे रही हैं। उसने इस वीडियो के साथ उन सभी ट्रोलर्स को भी जवाब दिया है जो कहते हैं कि मिया ने भारतीय किसान आंदोलन का समर्थन करने के लिए पैसे लिए हैं। उन्होंने अपने एक साक्षात्कार में यह भी कहा कि उन्हें पोर्न उद्योग में हेरफेर किया गया था और सार्वजनिक रूप से बाहर जाने पर उन्हें तनाव महसूस होता है।

इससे पहले मिया खलीफा ने दो ट्वीट में भारत में चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन किया था। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'मानवाधिकारों के उल्लंघन में क्या हो रहा है? उन्होंने नई दिल्ली के आसपास के क्षेत्रों में इंटरनेट काट दिया है? इस ट्वीट के बाद एक अन्य ट्वीट में उन्होंने उन ट्रोलर्स को जवाब दिया था जो किसानों को समर्थन देने वालों को पेड एक्टर बता रहे थे। मिया ने लिखा, "अदाकारों ... मुझे उम्मीद है कि अवार्ड्स सीज़न में उन्हें नज़रअंदाज़ नहीं किया जाएगा।" मैं किसानों के साथ हूं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER