दीपिका पादुकोण / अश्विन नाग की फिल्म में प्रभास और दीपिका, फिल्म हुई कनफर्म्ड

Zoom News : Jul 20, 2020, 01:57 PM

By News Helpline – Mumbai | दीपिका पादुकोण और सुपरस्टार प्रभास को अश्विन नाग की अगली फिल्म में एक साथ देखा जायेगा. फिल्म की घोषणा आ हो गई है, हालाकि फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है, यह फिल्म प्रभास की 21वीं फिल्म होगी इसलिए इसका नाम भी 'प्रभास21' रखा गया है!

निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' के पूरी दुनिया में तहलका मचाने के बाद भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में प्रभास एक बहुत बड़ा नाम बन गए हैं। इधर हिंदी फिल्मों में मस्तानी और रानी पद्मावती जैसे किरदार निभाकर दीपिका पादुकोण भी सफलता के सातवें आसमान पर हैं। अब इस नई साइंस फिक्शन फिल्म की घोषणा के साथ इन दोनों कलाकारों के प्रशंसकों में भारी उत्साह देखा जा रहा है।

अपना उत्साह जाहिर करते हुए निर्देशक नाग अश्विन ने कहा, 'मैं दीपिका को इस किरदार को निभाते हुए देखने के लिए बेहद उत्साहित हूं। यह कुछ ऐसा होगा जो किसी भी नंबर वन अभिनेत्री ने पहले कभी नहीं किया होगा। उनका किरदार सभी को चौंका देगा। दीपिका और प्रभास की जोड़ी इस फिल्म का मुख्य केंद्र होगी और यह फिल्म इन दोनों की ही कहानी है। मुझे भरोसा है कि यह फिल्म एक बड़ा धमाका करने वाली है।'

दीपिका पादुकोण ने इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई अपनी चर्चित फिल्म 'छपाक' के बाद से फिलहाल गंभीर फिल्मों से थोड़ा ब्रेक लेने की बात कही थी। क्योंकि उस फिल्म में दीपिका के किरदार मालती ने उन्हें बहुत प्रभावित किया था। अब भविष्य के लिए उनका नाम रणवीर सिंह की फिल्म '83' से जुड़ा हुआ है। इसके अलावा वह शकुन बत्रा की अगली फिल्म में भी मुख्य भूमिका निभाएंगी।

वहीं  प्रभास जल्द ही एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'राधे श्याम' में अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ देखे जाएंगे।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER