बॉलीवुड / प्रकाश राज ने कंगना रनौत पर शेयर किया मीम, यूजर्स ने लिए मजे

AajTak : Sep 12, 2020, 10:00 PM
बॉलीवुड डेस्क | फिल्म दबंग और सिंघम में विलेन का किरदार निभा चुके एक्टर प्रकाश राज को उनकी बेहतरीन एक्टिंग और बेबाकी के लिए जाना जाता है। इसके साथ ही प्रकाश राज पॉलिटिक्स में भी एक्टिव रहते हैं। पॉलिटिकल मुद्दों पर प्रकाश राज तीखे कॉमेंट करते हैं। उनकी नजर हमेशा खबरों पर रहती है और ऐसे में वो अपना रिएक्शन देने में भी पीछे नहीं हटते। हाल में चल रहे कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद पर भी प्रकाश राज ने ट्वीट किया है।

प्रकाश राज कंगना और महाराष्ट्र सरकार के विवाद पर नजर बनाए हुए हैं। इस मामले में वे अपनी प्रतिक्रिया भी समय समय पर दे रहे हैं। अब उन्होंने कंगना को टारगेट करते हुए एक मीम शेयर कर दिया है। इस मीम में कंगना को रानी लक्ष्मीबाई बताए जाने का मजाक प्रकाश ने उड़ाया है। जैसा कि सभी को पता है कि फिल्म मणिकर्णिका में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया था।

इसी फिल्म को ध्यान में रखते हुए प्रकाश राज ने सोशल मीडिया पर एक मीम शेयर किया, जिसमें लिखा है कि कंगना अगर एक फिल्म करके खुद को रानी लक्ष्मीबाई समझने लगती हैं तो इस हिसाब से तो दीपिका भी पद्मावती, ऋतिक रोशन अकबर, शाहरुख खान अशोक, अजय देवगन भगत सिंह, आमिर खान मंगल पांडेय और विवेक ओबेरॉय मोदी जी हो गए। प्रकाश राज के इस पोस्ट पर ढेरों यूजर्स की प्रतिक्रिया आ रही है। कमेंट सेक्शन में यूजर्स फिल्मों में अलग-अलग कलाकारों के किरदार याद करके मजे ले रहे हैं। वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो प्रकाश की निंदा कर रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले भी प्रकाश राज ने कंगना रनौत को Y-कैटिगरी की सुरक्षा दिए जाने पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने एयरपोर्ट पर सिक्यॉरिटी में चल रही कंगना रनौत की तस्वीर के साथ पैदल जा रहे प्रवासी श्रमिकों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- यह न्यू इंडिया है। प्रकाश राज के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे इस समय फिल्म 'केजीएफ- चैप्टर 2' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में साउथ के सुपरस्टार यश और संजय दत्त मुख्य भूमिका में हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER