Lok Sabha Election / बीजेपी पर बरसीं प्रियंका, बोलीं- 'संविधान बदलने की बात इसलिए हो रही है क्यों कि वे जनता के...'

Zoom News : Apr 15, 2024, 08:00 PM
Lok Sabha Election: लोकसभाव चुनाव के पहले चरण के मतदान में अब कुछ ही दिनों का फासला बचा है। ऐसे में सभी राजनीतिक दल ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां और रोड शो कर रहे हैं। इस बीच राजस्थान के बांदीकुई (दौसा) में एक जनसभा संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश में संविधान बदलने की बात इसलिए हो रही है क्योंकि वे (भाजपा के लोग) जनता के अधिकार छीनना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र में पीएम नरेन्द्र मोदी के 10 साल के शासन और झूठे वादों के बाद उनकी बातें अब हल्की लगने लग गई हैं।

'...इसलिए मुझे उनकी बातें अब हल्की लगने लग गई हैं'

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी के भाषण जिक्र करते हुए कहा कि "मोदी जी यहां आए, मैंने उनका भाषण सुना और सच्चाई यह है कि मुझे उनकी बातें अब हल्की लगने लग गई हैं। हो सकता है कि शुरू में उनकी इच्छा रही हो कि कुछ करेंगे लेकिन दस सालों में इतने सारे झूठे वादों के बाद, इतनी सारी बड़ी-बड़ी बातें करने के बाद भी आज देश में रोजगार नहीं है, आज महंगाई इतनी बढ़ रही है। वह वादों को पूरा नहीं कर पाए हैं। इसलिए मुझे लग रहा है कि उनकी बातें अब हल्की पड़ रही हैं।"

'जब हमारी सरकार आएगी तो हम संविधान को बदलेंगे'

कांग्रेस नेता ने कहा,"अलग अलग प्रदेशों में इनके कई सांसद, कई पार्टी सदस्य अब कहने लगे हैं कि जब हमारी सरकार आएगी तो हम संविधान को बदलेंगे। मंच पर मोदी जी संविधान की बातें करते हैं। कल आंबेडकर का जन्मदिवस था, उन्होंने उनके बारे में खूब बातें कीं, संविधान की बातें की लेकिन वह अपने लोगों से भी कहते हैं कि तुम जनता के बीच जाओ और बोलो कि हम संविधान को बदलेंगे।" 

'सत्ता को पूजना  हमारा धर्म कभी नहीं रहा'

कांग्रेस नेता ने कहा, "हमने सत्ता को कभी नहीं पूजा, यह हमारा धर्म कभी नहीं रहा।" जनसभा को आयोजन दौसा से कांग्रेस प्रत्याशी मुरारी लाल मीणा के समर्थन में किया गया था। कांग्रेस नेता सचिन पायलट सहित कई नेताओं ने भी सभा को संबोधित किया। प्रियंका ने इससे पहले अलवर में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER