बॉलीवुड / मौत से चंद घंटे पहले का वीडियो आया सामने, KGF स्‍टार संग झूमकर नाचा था एक्‍टर

Zoom News : Oct 30, 2021, 06:52 AM
बॉलीवुड | जिम में वर्कआउट करने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से सुपरस्टार पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) का शुक्रवार को निधन हो गया. महज 46 साल की उम्र में पुनीत (Puneeth Rajkumar) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. एक्टर का जाना कन्नड़ फिल्म जगत के लिए एक बड़ा झटका है. सोनू सूद (Sonu Sood) और वीरेंद्र सहवाग समेत तमाम सेलेब्रिटीज ने ट्वीट करके उनके निधन पर शोक जताया है.

पुनीत का आखिरी अपीयरेंस

पुनीत (Puneeth Rajkumar) के निधन के बाद उनके करोड़ों फैंस और शुभचिंतक उन्हें याद कर रहे हैं. इसी क्रम में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. पुनीत (Puneeth Rajkumar) की मौत से चंद घंटे पहले के इस वीडियो में वह सुपरस्टार यश के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. KGF स्टार यश (Yash) और पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) का साथ में ये आखिरी अपीयरेंस था.

जमकर वायरल हो रहा वीडियो

साथ ही उनकी पब्लिक अपीयरेंस का भी ये आखिरी वीडियो है जिसे सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो बीती रात 'बजरंगी 2' (Bajrangi 2) के प्रमोशन इवेंट का है. इस इवेंट में पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) 'KGF-2' स्टार यश (Yash) के साथ स्टेज पर मस्ती में चूर होकर डांस करते नजर आ रहे हैं.

6 घंटे पहले किया था आखिरी ट्वीट

पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) ने आज सुबह ही फिल्म की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट भी किया था. 6 घंटे पहले उनका आखिरी ट्वीट देखकर यकीन करना मुश्किल है कि एक्टर अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं. तमाम दिग्गज सेलेब्रिटीज ने पुनीत के निधन पर शोक व्यक्त किया है. एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने लिखा, 'दिल टूट गया. तुम हमेशा याद आओगे भाई.'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER