Lok Sabha Elections / राहुल गांधी मुस्लिम लीग के झंडे छुपा रहे, वायनाड में बोलीं स्मृति ईरानी

Zoom News : Apr 04, 2024, 03:09 PM
Lok Sabha Elections: कांग्रेस नेता राहुल गांधी केरल की वायनाड लोकसभा सीट से दूसरी बार मैदान में हैं. बुधवार को उन्होंने रैली निकाली और नामांकन दाखिल किया.इस मौके पर उनकी बहन प्रियंका गांधी समेत पार्टी के कई नेता मौजूद रहे. गुरुवार को बीजेपी प्रत्याशी के. सुरेंद्रन ने अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उनके साथ स्मृति ईरानी भी थीं. यहां स्मृति ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा.

स्मृति ने कहा, वायनाड देख रहा है कि यहां बैटल चल रही है. टूटा हुआ गठबंधन है, जिसके पास न पीएम कैंडिडेट है और न विकास का एजेंडा. कल राहुल गांधी की नामांकन रैली में मुस्लिम लीग का झंडा छुपाया गया. ये इस बात का संकेत है कि राहुल मुस्लिम लीग के समर्थन से शर्मसार हैं. जब उत्तर भारत में मंदिर-मंदिर जाएंगे, तब लोगों से मुस्लिम लीग के साथ उनके गठबंधन को छुपा पाएंगे?

‘संविधान की रक्षा की वकालत करने वाले नेता…’

उन्होंने कहा कि पीएफआई पर बैन लगा है लेकिन राहुल उनसे समर्थन ले रहे हैं. संविधान की बात करते हैं और खुलकर बैन के खिलाफ सामने क्यों नहीं आ रहे हैं. संविधान की रक्षा की वकालत करने वाले नेता पीएफआई का सपोर्ट क्यों ले रहे हैं.

अमेठी में विकास कार्यों को गिनाते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि आज अमेठी में हर सुविधा है. पहले राहुल ने अमेठी को धोखा दिया और अब वायनाड को. कांग्रेस अमेठी को अपना परिवार कहती थी. अगर परिवार था तो परिवार कौन बदलता हैं. कौन भागता है परिवार से. राहुल गांधी भागते हैं.

‘वायनाड राहुल की पसंद नहीं मजबूरी थी’

उन्होंने कहा कि वायनाड राहुल की पसंद नहीं मजबूरी थी. इसीलिए उन्हें अमेठी से भागना पड़ा. वायनाड को सच दिख जाएगा कि वो इसे भी परिवार नहीं मानते. गांधी परिवार ने पहले भी झूठ बोला था और अब भी झूठ बोल रहा है.

कांग्रेस और लेफ्ट पर हमला बोलते हुए स्मृति ने कहा कि घोटलों और अव्यवस्थाओं के लिए इनकी डील है. राहुल कभी केजरीवाल के खिलाफ नहीं बोलते. वायनाड इनका आखिरी पड़ाव है. वहीं, मथुरा सांसद हेमा मालिनी को लेकर कांग्रेस नेता सुरजेवाला के विवादित बयान पर उन्होंने कहा कि ऐसे बयान गांधी फैमिली के निर्देश पर दिए जाते हैं.

‘हेमा मालिनी के लोकसभा क्षेत्र के लोग जवाब देंगे’

बीजेपी नेता ने कहा कि हेमा मालिनी के लोकसभा क्षेत्र के लोग इस बयान का जवाब दे देंगे. सवाल ये है कि क्या ये है शक्ति है जो राहुल ने कहा था. यही राहुल और प्रियंका की राजनीति है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER