Rahul Gandhi News / खेत में किसानों के बीच पहुंचे राहुल गांधी, साथ मिलकर लगाई धान

Zoom News : Jul 08, 2023, 02:32 PM
Rahul Gandhi News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी शिमला के दौरे पर रवाना हुए हैं. रास्ते में वह सोनीपत भी रुके और अचानक खेतों में काम कर रहे किसानों के बीच पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने किसानों और मजदूरों से बात की और उनके मन की बात जानी. राहुल गांधी ने सोनीपत के बरोदा हलके के कई गांवों के खेतों में काम कर रहे किसानों से बात की. इस दौरान उन्हें किसानों के साथ धान लगाते हुए भी देखा गया. शनिवार सुबह राहुल गांधी ने मदिना और बरोजा में किसानों के साथ मिलकर धान लगाई. इस दौरान राहुल गांधी ट्रैक्टर चलाते भी नजर आए.

दरअसल भारत जोड़ो यात्रा के बाद से राहुल गांधी की छवि में काफी सुधार हुआ है. आम जनता के बीच पहुंचकर उनसे बात करने की राहुल गांधी की कोशिश को लोग काफी पसंद करते हैं. कर्नाटक चुनाव में भी कुछ ऐसा ही देखा गया था. इस दौरान राहुल गांधी ने डिलीवरी बॉय से लेकर बसों में सफर करने वाली महिलाओं तक कई लोगों से मुलाकात की थी. अब सोनिपत में भी वह खेतों में काम कर रहे किसानों के बीच पहुंच गए और उनसे बात की.

शिमला में जमकर हुआ प्रदर्शन

वहीं दूसरी ओर राहुल गांधी का शिमला दौरा ऐसे समय में हो रहा है जब शुक्रवार को मानहानि मामले में गुजरात हाई कोर्ट ने राहुल गांधी की याचिका को खारिज कर दिया था और उनकी 2 साल की सजा को बरकरार रखा. इसके बाद कई राज्यों में कांग्रेस ने प्रदर्शन किया, शिमला में भी राहुल गांधी के समर्थन में जमकर नारेबाजी की गई और बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए गए.

इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की. इस दौरान सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की बात भी कही गई. बता दें, मानहानि मामले में राहुल गांधी को 2 साल की सजा सुनाए जाने के बाद राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द कर दी गई थी. कांग्रेस ने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार ईडी और सीबीआई के जरिए विपक्ष को निशाना बना रही है. इसी के साथ ये भी कहा कि पार्टी नेता हर हाल में राहुल गांधी के साथ खड़े हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER