देश / पायलट के क्षेत्र में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, भीड़ देखकर टेंशन में गहलोत

Zoom News : Dec 16, 2022, 06:48 PM
Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इस समय राजस्थान के दौसा में है और यहां लोगों का हुजूम उनके साथ नजर आ रहा है. दौसा को सचिन पायलट का इलाका माना जाता है. यहां से वो सांसद भी रहे हैं. जैसे ही राजस्थान के दौसा में राहुल गांधी का काफिला प्रवेश किया, उनके साथ भारी संख्या में लोग जुड़ते चले गए. दौसा की यात्रा के वीडियो भी सोशल पर काफी तेजी से शेयर किए जा रहे हैं. राजस्थान कांग्रेस में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच की तलखियों के मद्देनजर दौसा में राहुल की यात्रा के नजारों को काफी अहम माना जा रहा है. इसे सचिन पायलट की ताकत के तौर पर देखा जा रहा है.

आगे-आगे राहुल गांधी के साथ सचिन पायलट कदमताल करते दिखते हैं और उनके पीछे हजारों की संख्या में लोगों का रैला नजर आता है. पायलट के इलाके में राहुल को भारी समर्थन मिलता देख सीएम गहलोत और उनके खेमे में टेंशन हो सकती है. दरअसल, हमेशा से ये देखा जाता रहा है कि सचिन पायलट को जमीन से काफी समर्थन मिलता रहा है.

मिलनसार प्रवृति के नेता पायलट को राजस्थान का सबसे मजबूत जमीनी नेता माना जाता है. यही कारण है कि उनके क्षेत्र में राहुल गांधी की यात्रा के पहुंचते ही लाखों की संख्या में लोग यात्रा के संग हो लिए. हाथों में पार्टी का झंडा लिए जनता अपने नेता का समर्थन करती नजर आई. इसे सचिन पायलट के शक्ति प्रदर्शन के तौर पर भी देखा जा रहा है.

सचिन पायलट ने शेयर किया वीडियो

सचिन पायलट ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, 'भारत जोड़ो यात्रा के 100वें दिन, आज मेरे पूर्व संसदीय क्षेत्र दौसा में गर्मजोशी से भाग लेने के लिए सभी साथियों का आभार.'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER