बॉलीवुड / कपूर परिवार के साथ राजीव का आखिरी जश्न, क्रिसमस पार्टी में दिखे थे साथ

Zoom News : Feb 09, 2021, 03:26 PM
MH: फिल्म राम तेरी गंगा मैली हो गई के साथ इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाले अभिनेता राजीव कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। राजीव कपूर का 9 फरवरी को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। राजीव के जाने से कपूर परिवार में शौक की लहर है। बता दें कि राजीव कपूर राज कपूर के बेटे और रणधीर और ऋषि कपूर के छोटे भाई थे।

राजीव कपूर का आखिरी जश्न

राजीव कपूर ने बहुत समय पहले इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी, लेकिन उन्हें अक्सर पारिवारिक तस्वीरों में देखा गया है। राजीव पारिवारिक समारोहों का हिस्सा हुआ करते थे। उन्हें आखिरी बार एक क्रिसमस पार्टी में देखा गया था। इस पार्टी में पूरा कपूर परिवार मौजूद था। करिश्मा कपूर ने इस फोटो को शेयर किया।

जो पार्टी में शामिल हो गए

फोटो में राजीव बहन रीमा जैन और भाई रणधीर कपूर के बीच बैठे दिखाई दे रहे हैं। फोटो में वह रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। उसके पास क्रिसमस कैप भी है। इस क्रिसमस पार्टी में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर, सैफ अली खान, बच्चों के साथ करिश्मा कपूर, रीमा जैन के परिवार के लगभग सभी लोग शामिल हुए। हर कोई फोटो में मुस्कुराहट बिखेर रहा है।

राजीव की बात करें तो उनका फिल्मी करियर बहुत शानदार नहीं था। वह अपने पिता राज कपूर और भाई ऋषि कपूर की तरह सफल नहीं हुए। हालांकि, उनकी पहली फिल्म राम तेरी गंगा मैली हो गई को काफी पसंद किया गया था। मंदाकिनी के साथ उनकी केमिस्ट्री को सराहा गया। वह 1999 से फिल्मों में सक्रिय नहीं हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER