Rakesh Tikait Attacked / राकेश टिकैत की कार पर हमला

Zoom News : Apr 02, 2021, 09:04 PM
तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ देश के कई हिस्सों में पंचायत कर रहे किसान नेता राकेश टिकैत ने दावा किया है कि उनकी कार पर अलवर में हमला किया गया. उन्होंने हमले के लिए बीजेपी पर आरोप लगाया है. इस संबंध में पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है.


वहीं हमले की सूचना मिलने पर दिल्ली-यूपी के गाजीपुर बॉर्डर पर राकेश टिकैत के समर्थकों ने नेशनल हाईवे 9 को जाम कर दिया. बाद में पुलिसिया हस्तक्षेप के बाद ट्रैफिक बहाल हुई.


भारतीय किसान यूनिनयन (बीकेयू) के नेता राकेश टिकैत ने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए लिखा, ''राजस्थान के अलवर जिले के ततारपुर चौराहा, बानसूर रोड पर बीजेपी के गुंडों द्वारा जानलेवा हमला किया गया, लोकतंत्र के हत्या की तस्वीरें.''


राकेश टिकैत ने कहा, ''गाड़ी के शीशे को तोड़ दिया गया. बीजेपी के एक विधायक ने लोगों को भेजा था. हाथापाई की गई.  हमारे समर्थकों के साथ मारपीट की गई. उन्हें चोटें आई है. हमारा आंदोलन रुकने वाला नहीं है.''


बता दें कि दिल्ली की सीमाओं (टीकरी, सिंघू और गाजीपुर) पर किसान चार महीने से अधिक समय से आंदोलन कर रहे हैं. गाजीपुर बॉर्डर के आंदोलन का नेतृत्व राकेश टिकैत के हाथों में है. टिकैत का कहना है कि जब तक केंद्र सरकार तीन नए कृषि कानूनों को वापस नहीं लेगी तब तक आंदोलन जारी रहेगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER