बॉलीवुड / रणबीर कपूर पुलिस यूनिफॉर्म पहने आए नजर, फैन्स हुए क्रेजी, देखें...

NDTV : Sep 13, 2020, 05:22 PM
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) यूं तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते, लेकिन उनकी कोई भी तस्वीर या वीडियो आते ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की कुछ तस्वीरें उनकी फिल्म के सेट से सामने आई है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है। इन तस्वीरों में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor photo) पुलिस की यूनिफॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। रणबीर कपूर को इससे पहले किसी भी फिल्म या फोटो में पुलिस की यूनिफॉर्म में नहीं देखा गया है। उनकी यह फोटो खूब देखी जा रही है।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) लॉकडाउन के बाद शूटिंग सेट पर लौट चुके हैं। फैन्स इसी को ध्यान में रखते हुए अंदाजा लगा रहे हैं कि वो अपनी नई फिल्म में पुलिसवाले का रोल करेंगे। सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है। दूसरी फोटो में रणबीर को इस गेटअप में अपने को-स्टार्स संग ब्रेक पर भी देखा गया। रणबीर कपूर के फैन पेज से फोटो को शेयर किया गया है। इस फोटो को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि यह किसी फिल्म नहीं बल्कि ऐड की शूटिंग के दौरान का लुक है।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की आने वाली फिल्म 'ब्रह्मस्त्र' है जिसमें वह अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ नजर आएंगे। यह एक सुपरहीरो मूवी बताई जा रही है। वैसे भी रणबीर कपूर की इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार चल रहा है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER