Rhea Chakraborty Arrested / रिया चक्रवर्ती को NCB ने किया गिरफ्तार, एक्ट्रेस ने कुबूली ड्रग्स लेने की बात

Vikrant Shekhawat : Sep 08, 2020, 03:56 PM
Rhea Chakraborty Arrested: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में आज एनसीबी की टीम ने बड़ा कदम उठाया है। NCB ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है। रिया ने एनसीबी की पूछताछ में मंगलवार को खुद भी ड्रग्स लेने की बात कुबूल की थी। 4 बजे इसका आधिकारिक एलान किया जाएगा।

रविवार और सोमवार को हुई पूछताछ के बाद अब आज तीसरे दिन भी पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को NCB ने बुलाया था। 10.35 मिनट पर रिया NCB दफ्तर पहुंची और करीब सवा तीन बजे उसकी गिरफ्तारी की खबर आई। 

सूत्रों के अनुसार एनसीबी ने रिया से एक ऐसा वाल किया जिसपर उनकी बोलती बंद हो गई। सूत्र के अनुसार NCB ने पूछा सबसे बड़ा सवाल जिसका रिया साफ जवाब नहीं दे पाईं। NBC ने रिया से पूछा कि, 'आप अपने बीमार दोस्त को दवा देंगे या ड्रग्स?' जिसका जवाब देने में रिया सकपका गईं। दरअसल रिया चक्रबर्ती ने एनसीबी अधिकारियों को जांच के दौरान बताया कि सुशांत के कहने पर ही उन्होंने सुशांत को ड्रग दिया, सुशांत ने दबाव डाला, इसीलिए दिया गया। 

इसके बाद अधिकारियों ने जब रिया से पूछा कि आपको ये बात तो पता थी कि सुशांत साइकियाट्रिस्ट से दवाइयां ले रहे थे? जिसका जवाब रिया ने 'हां' में दिया, इसी कड़ी में जब अधिकारियों ने रिया से अगला सवाल किया तो रिया की बोलती बंद हो गई।

रिया ने कबूल किया जुर्म

NCB की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने कबूल किया वो नशे की सिगरेट का सेवन करती थी। रिया ने पूछताछ में कबूल किया की वो BUD से भरी सिगरेट पीती थी। यानी गांजे से भरी सिगरेट का सेवन करती थी। रिया ने सुशांत के साथ नशे की सिगरेट पीने की बात कबूल की। रिया के घर से बरामद इलेक्ट्रॉनिक गेजेट्स से ये बड़ा खुलासा हुआ है। रिया के घर से बरामद उसके पुराने मोबाइल फोन, लेपटॉप, टैबलेट को NCB ने बरामद किया था। जिसकी फोरेंसिक जांच में ये खुलासा हुआ है। 

ड्रग्स मंडली के राज 

रिया के घर से बरामद हुए गेजेट्स में यह खुलासा हुआ है कि साल 2017, 2018, 2019 में रिया की ड्रग्स मंडली काफी ज्यादा ऐक्टिव थी।  NCB के सामने रिया की ड्रग्स मंडली के कई राज सामने आए हैं। साल 2017, 2018, 2019 से जुड़े है। जांच एजेंसियों के हाथ रिया के घर से बरामद इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस में ड्रग्स मंडली से जुड़े फोटो, वीडियो, व्हाट्सएप चैट्स, SMS बरामद हुए हैं, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे दिखाई दे रहे हैं। बॉलीवुड के वो तमाम बड़े चेहरे अब NCB के रडार पर आ गए हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER