बॉलीवुड / दीपिका पादुकोण के साथ इस फिल्म में काम करने वाले थे ऋषि कपूर, नहीं शुरू हो सकी थी शूटिंग

Zee News : May 02, 2020, 05:19 PM
नई दिल्ली: ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का अचानक से इस दुनिया से चले जाना उनके चाहने वालों के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। उनकी एक-एक बातें, तस्वीरें और उनके कोट को लोग सोशल मीडिया पर टैग कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अगली फिल्म दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ करने वाले थे। इस फिल्म को उन्होंने साइन भी कर दिया था, लेकिन इसकी शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई थी।

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अमेरिका से इलाज कराने के बाद वापस से शूटिंग करने लगे थे। फिल्म “शर्मा जी नमकीन” की शूटिंग के बाद वे “दी इन्टर्न” में नजर आने वाले थे, लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।  27 जनवरी को उन्होंने इस फिल्म के बारे में अपने ट्वीटर हैंडल से चाहने वालों को जानकारी भी दे दी थी। उन्होंने लिखा था कि ‘दी इंटर्न’ भारतीय कार्यस्थल के हिसाब से बहुत ही प्रासंगिक फिल्म है। ये मानवीय रिश्तों को खूबसूरती से दिखाती है। मैं दीपिका के साथ काम करने और इसका हिस्सा बनने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। ये शानदार है कि प्रतिष्ठित वॉर्नर ब्रदर्स और एज्युरे ऑफिशियली इस फिल्म को भारत में बना रहे हैं।'


बता दें कि 2015 में वार्नर ब्रदर्स की मूवी आई थी “दी इन्टर्न”। इस फिल्म का ऑफिशियल हिंदी रिमेक होना था। ये स्टोरी एक रिटायर्ड व्यक्ति बेन विटेकर की है, जो एक महिला उद्यमी ज्यूल्स ऑस्टिन की कंपनी में इंटर्नशिप करने जाता है। कंपनी की किसी तरह एंट्री तो मिल जाती है। शुरू-शुरू में बेन को खूब हल्के में लिया जाता है, लेकिन बाद में न केवल कंपनी में उसे पसंद किया जाने लगता है, बल्कि बेन ज्यूल्स ऑस्टिन की पर्सनल और प्रफेशनल लाइफ की दिक्कतें भी सॉल्व करने लगता है।


इस फिल्म में रॉबर्ट डी नीरो वाला रोल ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और ज्यूल्स ऑस्टिन वाला रोल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) करने वाली थीं। बता दें कि ये फिल्म दीपिका पादुकोण, सुनील खेत्रपाल के साथ मिलकर प्रोड्यूस भी करने वाली थीं। एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का 30 अप्रैल को निधन हो गया।


ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अपनी एक्टिंग से सभी के दिल में बसे थे और यही कारण है कि इस एज में भी लोग उन्हें पर्दे पर देखने को उत्साहित रहते थे। फिल्म 2021 में रिलीज होनी वाली थी लेकिन इसकी शूटिंग कोरोना के कारण शुरू ही नहीं हो सकी थी और इस बीच ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का चले जाना भी बेहद दुखदाई रहा है। अब देखना ये होगा कि आगे ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के रोल अब कौन नजर आएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER