हादसा / कुशलगढ़ में रोडवेज बस और ट्रैक्टर में भीषण भिड़ंत, तीन की मौत, 20 घायल

Zoom News : Apr 13, 2022, 02:55 PM
अलवर-जयपुर सड़क मार्ग पर सरिस्का के पास कुशलगढ़ में रोडवेज बस व ट्रैक्टर ट्रॉली में आमने सामने भिड़ंत हो गई। दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। रोडवेज बस में बैठे करीब तीन लोगों की मौत की सूचना है, जबकि 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं। सभी मृतक व घायलों को अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल लाया गया है। अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है। पूरा प्रशासन अस्पताल में मौजूद है।


सरिस्का के पास कुशलगढ़ के समीप रोडवेज बस और ट्रैक्टर की हुई भिड़ंत हो गई जिसमें करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। इन्हें एंबुलेंस से अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस अलवर से थानागाजी की तरफ जा रही थी, जबकि ट्रैक्टर ट्रॉली अलवर की ओर आ रही थी। मामले की सूचना मिलते ही मालाखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौजूद हैं। लगातार घायलों को इलाज उपलब्ध कराया जा रहा है। अस्पताल प्रशासन भी घायलों का इलाज करने में लगा है। 

अब इस पूरे मामले पर प्रशासन कुछ भी बोलने से बच रहा है। अभी तक मिल रही जानकारियों के अनुसार करीब तीन लोगों की हादसे में मौत होने की सूचना मिल रही है। जबकि 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसा इतना खतरनाक था कि रोडवेज बस आगे से ट्रॉली में पूरी घुस गई। हादसे के चलते अलवर जयपुर सड़क मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जाम खुलवाया व यातायात सुचारू किया।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER