पानीपत में हादसा / रोडवेज बस ने बाइक सवार किशोर को कुचला, परिजनों ने किया हंगामा, आरोपी चालक फरार

Vikrant Shekhawat : Mar 02, 2022, 05:55 PM
जीटी रोड पर सागर ढाबे के पास बाइक सवार एक किशोर को रोडवेज बस चालक ने कुचल दिया और मौके से फरार हो गया। हादसा बुधवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे हुआ। स्थानीय लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी, सूचना मिलते ही पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे।

परिजनों ने जमकर हंगामा शुरू कर किया। सदर थाना प्रभारी ने परिजनों को निष्पक्ष जांच करने का आश्वासन देकर शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सदर थाना क्षेत्र के गांव महमूदपुर निवासी रमेश ने बताया कि उसका पोता अजय(16) पुत्र स्वर्गीय जगदीश अपनी नानी बत्तो को बाबरपुर मंडी छोड़ने गया था। नानी को छोड़कर वह घर लौट रहा था। जब वह बाबरपुर मंडी पहुंचा तो पीछे से एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने उसे टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया।

टक्कर लगते ही अजय सड़क पर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी, सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं स्थानीय लोगों ने घायल को सामान्य अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


परिजनों ने घटनास्थल पर किया जमकर हंगामा

हादसे की सूचना मिलते ही परिवार पर दुख का पहाड़ टूट गया। परिवार के सदस्य रोते बिलखते हुए घटना स्थल पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने रोडवेज विभाग के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। वहीं कुछ महिलाओं ने जीटी रोड पर चल रहे वाहनों के आगे आकर आत्महत्या करने का भी प्रयास किया, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें बचाया और सभी को निष्पक्ष जांच कर आरोपी को पकड़ने का आश्वासन देकर शांत किया।

दो बहन भाइयों में सबसे छोटा था अजय 

दादा रमेश ने बताया कि उसके बेटे जगदीश की करीब 10 साल पहले बीमारी के कारण मौत हो चुकी है जगदीश के तीन बच्चे है, जिनमें बड़ी बेटी गीता शादीशुदा है, और मंझला बेटा दीपक और सबसे छोटा अजय था। मां जित्तो देवी का रो-रोकर बुरा हाल है।

 सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। - इंस्पेक्टर अतर सिंह, सदर थाना प्रभारी


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER