क्रिकेट / पाकिस्तान की सड़क पर दिखा रोहित शर्मा का हमशक्ल

Zoom News : Sep 29, 2021, 07:19 AM
क्रिकेट: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के हमशक्ल की फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। टीम इंडिया के उपकप्तान का ये हमशक्ल पाकिस्तान के रावलपिंडी में एक सड़क पर शरबत पीते हुए नजर आ रहा है। फैंस इस फोटो को शेयर करते हुए मजेदार कमेंट कर रहे हैं। गौरतलब है कि टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा यूएई में हैं और मुंबई इंडियंस की आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में अगुवाई कर रह रहे हैं।

रोहित शर्मा के हमशक्ल की तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा कि ये कम बजट का हिटमैन है।  एक यूजर ने लिखा कि  मुंबई इंडियंस हार रही है इसलिए शरबत प्रेशर हेंडल करने के लिए रोहित शर्मा को शरबत की जरूत है। गौरतलब है कि हाल ही में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम पाकिस्तान का दौरा छोड़कर वापस स्वदेश लौट गई थी। इससे पाकिस्तानी फैंस काफी निराश दिखे। लेकिन रोहित शर्मा के हमशक्ल की तस्वीर वायरल होने के बाद फैंस का कुछ मनोरंजन हुआ।

ट्विटर पर एक पाकिस्तानी फैंस ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि किसने कहा कि पाकिस्तान इंटरनेशनल क्रिकेटरों के लिए सुरक्षित नहीं है। अभी देखा कि भारतीय खिलाड़ी रोहित शर्मा को रावलपिंडी के सदर में  आलू बुखारा (बेर) के शरबत का आनंद लेते देखा। आईपीएल के दूसरे फेज में मुंबई इंडियंस तीन मुकाबले हारकर सातवें नंबर पर पहुंच गई है। ये साल 2018 के बाद पहली बार है जब मुंबई इंडियंस तीन मुकाबले लगातार हारी है। अभी उसके चार मैच बचे हैं और अगर वो लगातार चार मुकाबले जीतती है तो उसके प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना बन सकती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER