बॉलीवुड / शादी के सवालों से दुखी होकर सलमान ने स्‍वैग सुनाया, 'दिल खुश है अकेला नहीं चाहिए झमेला'

News18 : Feb 10, 2020, 04:13 PM
बॉलीवुड डेस्क | सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड (Bollywood) के मोस्‍ट एलिजिबल बैचलर रहे हैं और अब तक शादी से जुड़ा सवाल जितनी बार उनसे पूछा गया है, शायद ही किसी और सेलीब्रिटी से कभी पूछा गया होगा। कई सालों से सलमान खान से उनकी शादी (Salman Khan Wedding) से जुड़े सवाल पूछे जा रहे हैं जिनका उन्होंने सिर्फ हंसकर या टालकर ही जवाब दिया है। लेकिन अब बॉलीवुड के 'दबंग खान' ने इन सारे सवालों का एक गाने के अंदाज में जवाब दे दिया है। जी हां, सलमान खान का नया 'स्‍वैग से सोलो' (SWAG SE SOLO) गाना आया है जो बैचलर्स के लिए एंथम सॉन्‍ग बनने जा रहा है।

इस गाने में सिर्फ सलमान खान ही नहीं, बल्कि कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा (Remo D'souza) भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। दरअसल ये गाना पेप्‍सी ब्रांड का नया गाना है। आप भी देखिए सलमान खान का ये नया मजेदार गाना।

सलमान खान 54 साल के हो चुके हैं और अभी तक उन्‍होंने शादी नहीं की। उनका नाम एक्‍ट्रेस संगीता बिजलानी, ऐश्‍वर्या राय, कैटरीना कैफ, यूलिया वेंतूर जैसी कई हीरोइनों के साथ जुड़ चुका है। हाल ही में कपिल शर्मा शो में आए सलमान खान के दोस्‍त और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने बताया था कि कैसे एक बार सलमान की शादी की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी थी और वो दोनों एक ही दिन शादी करने वाले थे। लेकिन अपनी शादी से ठीक 5 दिन पहले सलमान खान ने शादी से मना कर दिया और अब तक उन्‍होंने शादी नहीं की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER