बॉलीवुड / सलमान खान और शिल्पा शेट्टी ने 'चांद छुपा बादल में' पर किया रोमांटिक डांस, Video वायरल

NDTV : Jul 14, 2020, 09:09 PM
बॉलीवुड डेस्क | सलमान खान (Salman Khan) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की जोड़ी बॉलीवुड की कई फिल्मों में देखने को मिली है। दोनों की केमिस्ट्री फैंस को भी खूब पसंद आई थी। वहीं हाल ही में शिल्पा शेट्टी और सलमान खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों 'हम दिल दे चुके' के मशहूर गाने 'चांद छुपा बादल में' पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान खान और शिल्पा शेट्टी की जोड़ी देखने लायक है, साथ ही रोमांटिक डांस करते हुए दोनों कलाकारों की केमिस्ट्री भी लाजवाब लग रही है। 

सलमान खान (Salman Khan) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह पुराना वीडियो किसी अवॉर्ड शो का है, जिसे उनके फैनपेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उनके इस वीडियो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के रोमांटिक डांस को लेकर एक यूजर ने जहां लिखा 'अमेजिंग' तो वहीं दूसरे यूजर ने इसे अपना 'पसंदीदा' बताया। खास बात तो यह है कि इस वीडियो को अब तक 20 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। बता दें कि सलमान खान और शिल्पा शेट्टी अब तक गर्व, औजार, शादी करके फंस गया यार और फिर मिलेंगे जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 

सलमान खान (Salman Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इन दिनों एक्टर पनवेल फार्म हाउस पर समय बिता रहे हैं। लेकिन वह अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और फोटो व वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़े रहते हैं। वहीं, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) फिल्म निकम्मा और हंगामा 2 के जरिए जल्द ही फिल्मी दुनिया में वापसी करने वाली हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER