बॉलीवुड / सलमान खान ने अपने फार्म हाउस पर उगाई फसल, Photo शेयर कर बोले- दाने-दाने पर...

NDTV : Jul 12, 2020, 09:40 AM
नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों परिवार के कुछ सदस्यों और यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) के साथ इन दिनों अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस में ही समय बिता रहे हैं। यहीं से वह तीन सॉन्ग रिलीज भी कर चुके हैं। साथ ही साथ फार्म हाउस के वीडियो भी शेयर करते हैं। अब हाल ही में सलमान खान (Salman Khan Instagram) अपने फार्म हाउस पर फसल उगाते नजर आए। इसका फोटो एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ साझा किया है। इस तस्वीर में सलमान खान खेत के बीचो-बीच खड़े हुए हैं। सलमान खान का यह फोटो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं। 

इस फोटो को शेयर करते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने कैप्शन में लिखा, "दाने दाने लिखा होता है, खाने वाले का नाम। जय जवान, जय किसान" सलमान खान का यह फोटो इंटरनेट पर छाया हुआ है। इस तस्वीर में एक्टर ग्रे कलर की टी-शर्ट और हाफ पैन्ट पहने नजर आ रहे हैं, साथ ही उन्होंने सिर पर टोपी भी लगाई हुई है।

सलमान खान (Salman Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' (Radhe: Your Most Wanted Hero) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यूं तो फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट टल गई है। इसके साथ ही खबर आ रही है कि राधे फिल्म दिवाली पर रिलीज हो सकती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER