बॉलीवुड / कीचड़ में लथपथ सलमान खान खेतों में कर रहे हैं काम, वायरल हो रही ये तस्वीर

Zee News : Jul 15, 2020, 06:19 PM
नई दिल्ली: एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपने करीबी दोस्तों के साथ पनवेल के फार्महाउस में अपना समय बिता रहे हैं और अब जैसे-जैसे कोरोनो वायरस के मामले बढ़ रहे हैं, लगता है कि अभिनेता ने खेती करना शुरू कर दिया है। हाल ही में सलमान खान ने कीचड़ में लथपथ खुद की एक तस्वीर शेयर की है। 54 वर्षीय अभिनेता ने उसी फार्महाउस पर अपने गाने 'भाई भाई' की शूटिंग की थी। अब वह अपने खेतों में खेती करते नजर आए। 

View this post on Instagram

Respect to all the farmers . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की इस तस्वीर ने सबका ध्यान अपने ओर खींचा है। सलमान ने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन लिखा, 'सभी किसानों का सम्मान करें ।।' सलमान खान को इस काम के लिए काफी सराहा जा रहा है। उनके फैंस ने सलमान को डाउन टू अर्थ बताया है।

बताते चलें कि, सलमान खान 'राधे' (Radhe) में अपने अभिनय के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म में भाईजान, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग करीब 80 फीसदी पूरी हो चुकी है। फिल्म के कुछ सीन्स को शूट किया जाना अभी बाकी है और इसके अलावा एक गाने की शूटिंग भी अभी होनी है। ऐसे में सलमान खान की इस फिल्म की शूटिंग के बाद ही निर्माता-निर्देशक नई रिलीज तारीख का ऐलान करेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER