मनोरंजन / 'पानीपत' में संजय दत्त और अर्जुन कपूर का दिखेगा दमदार वॉरियर अंदाज, राजकुमारी बनेंगी कृति सेनन

ABP News : Nov 04, 2019, 04:16 PM
Panipat First Look | बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सेनन की आने वाली फिल्म 'पानीपत' के पोस्टर्स रिलीज किए गए हैं. फिल्म में तीनों स्टार्स के लुक से परदा हटा दिया गया है. फर्स्ट लुक में संजय दत्त और अर्जुन कपूर वॉरियर लुक में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं किर्ती सेनन राजकुमारी के किरदार में नजर आ रही हैं.

फिल्म का ट्रेलर 5 नवंबर रिलीज होने वाला है. इससे पहले पोस्टर्स के जरिए फिल्म मेकर्स ने तीनों लीड कैरेक्टर्स को दर्शकों से इंट्रोड्यूस कराया है. तीनों का लुक दर्शकों का काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर इन तीनों के लुक को लेकर यूजर्स की काफी अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

पोस्टर में में संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली के किरादार में काफी फिट बैठते हुए दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर में संजय दत्त का लुक काफी खतरनाक दिखाया गया है. पोस्टर में संजय दत्त एक योद्धा के कॉस्ट्यूम में दिख रहे हैं.

फिल्म के लुक के लिए सभी कलाकारों ने खूब मेहनत की हैं. दर्शन तीनों की इस नए किरदार में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. बता दें कि इस फिल्म के लिए स्टार्स ने काफी कुछ नया सीखा है. कृति ने इस फिल्म के लिए हॉर्स राइडिंग सीखी हैं.

डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की पीरियड ड्रामा 'पानीपत' 6 दिसंबर को रिलीज होगी. आपको बता दें कि पानीपत की तीसरी लड़ाई पर फिल्म 'पानीपत' आधारित है जो अब्दाली और मराठाओं के बीच 1761 में लड़ी गई थी. संजय दत्त के अलावा फिल्म में अर्जुन कपूर लीड रोल में हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER