Sports / संजय मांजरेकर का बड़ा बयान, जडेजा को टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह मिलना मुश्किल; उनसे आगे ये खिलाड़ी

Zoom News : Jun 25, 2022, 01:10 PM
Delhi: टी20 वर्ल्ड कप 2022 शुरू होने में अब कुछ ही महीने बाकी हैं, ऐसे में टीम इंडिया अपने बेस्ट 15 खिलाड़ियों की स्क्वाड बनाने में जुटी है। क्रिकेट के गलियारों में भी भारतीय वर्ल्ड कप टीम को लेकर काफी चर्चाएं हो रही है। इसी बीच भारतीय पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने रविंद्र जडेजा को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। मांजरेकर का कहना है कि जडेजा का ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाना मुश्किल है, उनके आगे दिनेश कार्तिक और अक्षर पटेल जैसे खिलाड़ी हैं।

फर्स्टपोस्ट से बात करते हुए उन्होंने कहा “स्पष्ट रूप से, दिनेश कार्तिक ने दिखाया है कि वह 6 या 7 नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। वह जो प्रभाव डाल रहे हैं वह अभूतपूर्व है और हमने उनका प्रदर्शन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20ई में और आईपीएल में भी देखा है। इसलिए जडेजा के लिए टीम में आना और उनकी जगह लेना आसान नहीं होगा। भारत अक्षर पटेल जैसे किसी के साथ समझौता कर सकता है।"

उन्होंने आगे कहा “टीम में अब हार्दिक पांड्या, कार्तिक नीचे के क्रम में बल्लेबाजी कर रहे हैं। ऋषभ पंत भी हैं इसलिए उनके लिए यह आसान नहीं होगा। लेकिन जडेजा किस तरह के खिलाड़ी हैं, यह जानते हुए वह यह सुनिश्चित करेंगे कि चयनकर्ताओं के लिए सिरदर्द कम न हो।"

रविंद्र जडेजा के लिए आईपीएल 2022 का सीजन भी निराशाजनक रहा था। इस सीजन उन्हें कप्तानी की जिम्मेदारी मिली थी मगर जब कप्तानी का असर उनके खेल पर पड़ने लगा तो बीच सीजन में ही उन्होंने यह पद छोड़ने का फैसला किया। इसके बाद चोट के चलते पूरे सीजन से बाहर हो गए। इंग्लैंड दौरे पर वह वापसी कर रहे हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER