सरदारशहर / पानी में डूबने से 3 बच्चों की मौत

Zoom News : Oct 21, 2020, 10:53 PM

चूरू जिले के सरदारशहर में राणासर गांव में आज तीन बच्चों की पानी के जोहड़ (कुंड) में डूबने से मौत हो गई। तीनों बच्चे एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। मौत की खबर मिलते ही गांव में मातम छा गया। घटना चूरू और हनुमानगढ़ बॉर्डर की है। जिसके कारण घटना की जानकारी मिलने पर हनुमानगढ़ के पल्लू थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद बच्चों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में भर्ती करवाया गया।

गांव ढाणी राणासर के सुरेंद्र उम्र 14 व नरेंद्र उम्र 12 साल दोनों पुत्र किशन प्रजापत और पंकज उम्र 10 साल पुत्र मोतीराम प्रजापत चूरू जिले के सरदारशहर पास ही कैर तोड़ने के लिए गए हुए थे। तभी वहां पर प्यास लगने पर पास ही बने जोहड़ में पानी पीने दोनों भाई उतरें तो उनका पैर फिसल गया। पानी में डूबने लगे तभी आवाज सुनकर वहां मौजूद तीसरा भाई उन्हें बचाने जोहड़ में उतरा। जिसके कारण वो भी पानी में डूब गया।

परिजन ने बच्चों को बचाने की कोशिश की, लेकिन तीनों की मौत हो चुकी थी

मौके पर मौजूद भेड़ चरवाहो व अन्य लोगों ने घटना की जानकारी परिजन को दी। जब तक परिजन घटना स्थल पर पहुंचे तब तक देर हो चुकी थी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने तीनों बच्चों जोहड़ से निकालकर काफी प्रयास किए मगर बच्चों की मौत हो चुकी थी।

परिजन ने आनन-फानन में भानीपुरा पुलिस को सूचना देकर तीनों को हनुमानगढ़ के पल्लू चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। तीनों शवों को मॉर्चरी में रखवाया गयाहै। सूचना पर पहुंची भानीपुरा पुलिस ने चिकित्सकों से तीनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजन को सौंप दिए।

एक ही घर के तीन चिराग बुझने से गांव में छाया मातम
अचानक एक ही घर के दो सगे भाई व तीसरा ताऊ का लड़के की मौत का समाचार सुनकर पूरे गांव में मातम छा गया। गांव के लोग परिजनों को ढांढस बंधाते रहे। इस घटना को लेकर हर कोई स्तम्भ था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER