सरदारशहर / पेट्रोल डालकर बहन को जलाने वाला भाई गिरफ्तार, पिता समेत 10 आरोपी फरार

Vikrant Shekhawat : Feb 28, 2021, 09:31 PM
सरदारशहर के वार्ड नंबर 3 में पिता द्वारा परिवार के साथ मिलकर अपनी ही बेटी को पेट्रोल डालकर जला देने का मामला सामने आया है। मामला 26 फरवरी की शाम का है। बेटी की जान का दुश्मन उसका पिता ही बन गया। बेटी का दोष इतना था कि शादीशुदा होने के बाद प्रेमी संग भागकर दूसरी शादी कर ली थी। इससे पूरा परिवार नाराज था।


प्रेमी के संग भागने को लेकर परिवार के लोगों ने मिलकर बेटी पर पेट्रोल डालकर जला दिया। 95% जली महिला को राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर उसे बीकानेर रेफर कर दिया था। बीकानेर में इलाज के दौरान महिला की शनिवार को मौत हो गई।


राजकीय अस्पताल में महिला ने पुलिस को बयान में अपने पिता सहित परिवार के 10 लोगों के खिलाफ जलाने का बयान दिया था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर महिला के एक भाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है।


वार्ड 3 में मृतक कौशल्या की बीकानेर पीबीएम अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। थाने के एसआई जसवीर कुमार ने बताया कि शनिवार को महिला ने अंतिम सांस ली। पीबीएम पुलिस चौकी से सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस बीकानेर पहुंची और मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।


इससे पूर्व शुक्रवार को महिला के न्यायिक मजिस्ट्रेट ने 164 में बयान लिए थे। गुरुवार को सायं बुरी तरह से जलने पर राजकीय अस्पताल लाया गया था। पुलिस ने राजकीय अस्पताल में महिला के बयान लिए। जिसमें पीड़िता ने अपने पिता शिशपाल भाट, मां सुनीता, मामा दर्शन, भुआ कमलादेवी, भाई नरेश, सुभाष, विनोद तथा ताऊ नत्थू द्वारा पेट्रोल डालकर जलाने की जानकारी देने पर पुलिस ने सभी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। महिला की मौत होने पर अब पुलिस ने हत्या का मामला मानते हुए जांच शुरू की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER